राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पर प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने साधा बडा निशाना कहा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले देशद्रोही और दंगाइयों से कर रहे है प्यार मोहब्बत  

5:24 pm or November 28, 2022
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 28 नवम्बर २८ नवंबर ;अभी तक;  मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा पर प्रदेश के कृषि और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने बडा निशाना साधा है। राहुल गांधी के परिवार ने ही भारत तोड़ा है। राहुल गांधी के नाना नेहरू जी ने  भारत को तोडकर पाकिस्तान बनाया था।  कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान, आतंकवाद, गद्दार और  दंगाइयों के साथ है।
                                कमल पटेल का कहना था में पूछना चाहता हूं भारत किसने तोडा था ? बताये राहुल गांधी। भारत जोडो यात्रा के दौरान खरगोन जिले में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना कई सवाल खडे कर रहा है।
                                 भारत जोडो यात्रा के दौरान राहुल गांधी लोग से प्यार मोहब्बत करने वाले बयान पर भी कमल पटेल ने बडा कटाक्ष किया। कमल पटेल का कहना था की राहुल से प्यार और मोहब्बत कर रहे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले देशद्रोही और दंगाइयों से कर रहे है। गौरतलब है की राहुल गांधी ने दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी के शहिद होने को लेकर यात्रा के दौरान अब डरने नही देश के लोगो से प्यार मोहब्बत करने को लेकर बयान दिया था।
                                कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूरे प्रदेश में कही भी खाद की  कमी नही होने का मीडिया से दावा किया है। मंत्री कमल पटेल खरगोन के डूड गांव में विधायक सचिन बिरला की बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे सहित सैकडो लोग मौजूद थे। प्रदेश में आज से धान खरीदी को लेकर कमल पटेल का मानना था की सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के लिए हर फसल की समर्थन मूल्य पर खरीदी कर रही है। यूपी से आ रही धान पर कार्यवाही को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल का कहना था जो गलत करेगा उसके खिलाफ  कार्यवाही होगी।