रिटायर्ड महिला अधिकारी ने एसिड पीकर खुदकुशी की

10:21 pm or November 16, 2022
मयंक शर्मा

खंडवा १६ नवंबर ;अभी तक;  एक रिटायर्ड महिला अधिकारी ने एसिड पीकर खुदकुशी कर ली है। रामेश्वर चैकी प्रभारी उमेश लाखरे ने बताया कि मृतका मीनाक्षी पिता बीबी सेनगुप्ता है,। उसकी उम्र 70 साल की थी।  वह सांख्यिकी विभाग में पदस्थ रहते 5 साल पहले रिटायर्ड हुई थी। उनकी छोटी बहन गीताली सेनगुप्ता हाल ही में शहर के गल्र्स कॉलेज से रिटायर्ड हुई थी। दोनों बहनें साथ में रहती थी। दोनों अविवाहित थी, शहर के सेठी नगर में साथ रहती है। इंदौर से परिजनों के गुरूवार को खंडवा पहुंचने के बाद मीनाक्षी का शव परीक्षण् होगा।

एसपी विवेकसिंह ने बताया कि 70 वर्षीय महिला काफी टूट चुकी थी। यहीं सुसाइड का कारण बताया गया है। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों बहनें घर पर अकेली ही रहती थी।  कोरोना के बाद से डिप्रेशन में थी, वृद्वावस्था में शरीर काम करना छोड़ चुका था, इस कारण पैरो से दिव्यांग हो चुकी थी।

शारीरिक व मानसिंक परेशानी के चलते मृतका ने डिप्रेशन में बुधवार  र्पूर्वान्ह मे टॉयलेट क्लिनर एसिड पी लिया।, छोटी बहन ने जिला अस्पताल में भर्ती भी कराया जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।थाना मोघट रोड पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।