रेत उत्खनन दौरान उपजे विवाद के बाद हत्या

मयंक शर्मा

खंडवा ३ नवंबर ;अभी तक; नगर की आबना नदी स्थित रेत उत्खनन को लेकर उपजे विवाद के हिंसक हो जाने पर  सोमवार शाम में गेती मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी।

नदी किनारे ं ग्राम टीठिया जोशी के पास रेत उत्खनन के दौरान मजदूरों में विवाद हो गया। एक मजदूर ने दूसरे को सिर पर गेती मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी को साथ मजदूरों ने घटनास्थल पर ही रोके रखा।

कोतवाली थाना प्रभारी बी एल मंडलोई ने बताया कि मजदूर समूह में छोटू पिता जानू वानखेड़े (46) निवासी चीराखदान खंडवा  व बलवंत उर्फ बल्ली पिता रामसिंह गौंड निवासी ग्राम टीठिया जोशी रेत निकालने का काम कर रहे थे। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। आरोपी बलवंत उर्फ बल्ली ने गेती उठाकर छोटू के सिर पर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पछतावा  करते हुये आरोपी खुद ही घटनास्थल पर रुका रहा जिसे बंदी बना लिया गया है।

श्री मंडलोई ने बताया कि मृृतक छोटू का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां मंगलवार कोउसका पीएम किया गया। आरोपी को पछतावा इसलिये है कि उसने  डराने चमकाने के लिए मार रहा था लेकिन हादसा पीभत्स हो गया। पुलिस ने आरोपी बलवंत उर्फ बल्ली पिता रामसिंह गौंड निवासी ग्राम टीठिया जोशी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *