रोटरी क्लब ने मनाया शरद पूर्णिमा महोत्सव बेस्ट ड्रेसअप प्रतियोगिता का खिताब प्रहलाद-आशा काबरा ने जीता

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २२ अक्टूबर ;अभी तक;  रोटरी क्लब द्वारा शरद पूर्णिमा महोत्सव होटल डायमण्ड में आयोजित किया गया।  कार्यक्रम में गरबा नृत्य के साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जिसमें बड़ी संख्या में क्लब मेम्बर्स ने उत्साह के साथ भाग लिया।
                   इस अवसर पर स्वागत उद्बोधन देते हुए क्लब अध्यक्ष शरद गांधी ने कहा कि चंद्रमा पृथ्वी के सबसे ज्यादा नजदीक होता है। यह चंद्र प्रकाश मानव मन और तन के लिए लाभदायक है। शरद पूर्णिमा के चांद की रोशनी का प्राकृतिक प्रभाव मानव स्वास्थ्य पर होता है।
                  श्री गांधी ने बताया कि इस दौरान बेस्ट ड्रेसअप प्रतियोगिता का संचालन इनरव्हील पूर्व अध्यक्ष दीपा रांका एवं इनरव्हील यूथ अध्यक्ष मिनल चौधरी ने किया। प्रतियोगिता के जज सीए दिनेश-प्रीति जैन एवं पिंकेश- साधना चेलावत रहे। प्रतियोगिता में बेस्ट ड्रेसअप कपल का खिताब प्रहलाद-आशा काबरा ने जीता। द्वितीय स्थान पर आदिश-पूर्वा जैन रहे। वहीं बेस्ट ड्रेसअप चिल्ड्रन में गर्ल्स हिमांगी तोमर प्रथम व बॉयज गौतम कांकरिया प्रथम रहे। इस दौरान आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम दर्शित सोनी, द्वितीय ज्योति उकावत, तृतीय अनिल चौधरी रहे। पहले आओ-पहले पाओं प्रतियोगिता के विजेता लोकेश-मुक्ता अग्रवाल और राकेश-शर्मिला बसेर रहे। सभी को क्लब द्वारा पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष शरद गांधी के जन्मदिन पर उनके द्वारा केक काटा गया तथा उपस्थित जनों ने उन्हें बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन दीपा रांका ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में रोटेरियन ने अपनी सहभागिता कर कार्यक्रम को सफल बनाया। जिनका आभार सचिव विवेक जैन ने व्यक्त किया।