रोटरी क्लब मंदसौर को मिले कई अवार्ड

8:03 pm or November 3, 2020
रोटरी क्लब मंदसौर को मिले कई अवार्ड
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ३ नवंबर ;अभी तक; रोटरी मंडल 3040 के वर्ष 2019-20 के कार्यकाल के लिए अवॉर्ड सेरेमनी का कार्यक्रम होटल ग्रीन्स इंदौर में आयोजित किया गया। रोटरी वर्ष 2019-20 के मंडलाध्यक्ष रोटेरियन धीरेन दत्ता द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब मंदसौर को कई अवार्ड प्राप्त हुए।
अवॉर्ड सेरिमनी के मुख्य अतिथि वर्तमान मंडलाध्यक्ष रोटेरियन गजेंद्र सिंह नारंग एवं श्रीमती सार्थिका नारंग थे। वर्ष 2019 में किए गए कार्यों के लिए रोटरी क्लब मंदसौर को सदस्यता का पुरस्कार, रोटरी फाउंडेशन एवं पल्स पोलियो में भी कार्य करने के लिए पुरस्कार, रोटरी अंतर्राष्ट्रीय का प्लैटिनम साईटेशन अवार्ड, रक्तदान नेत्र शिविर और सेरेब्रल पाल्सी के लिए पुरस्कार प्राप्त हुए। पूर्व मंडल सचिव रोटेरियन राजेश सिंघवी को गोल्ड डिस्टिक सेक्रेट्री का पुरस्कार और प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ।
                        कार्यक्रम में रोटरी क्लब मंदसौर से पूर्व सहायक मंडलाध्यक्ष रोटेरियन कनक पंचोली, पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन प्रवीण ऊकावत एवं पूर्व सचिव रोटेरियन पवन पोरवाल ने सहभागिता की। अवॉर्ड सेरिमनी में कई अवार्ड प्राप्त होने पर सभी ने रोटरी क्लब मंदसौर को बधाई दी यह जानकारी रोटरी क्लब मंदसौर के पूर्व सहायक मंडलाध्यक्ष रोटेरियन कनक पंचोली ने दी।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *