लंबे समय बाद कोरोना संक्रमण ने जिले के लोगों को दहशत में ला दिया

4:29 pm or June 10, 2022
मयंक शर्मा
खंडवा  १- जून ;अभी तक;  लंबे समय के बाद करोना संक्रमण ने खंडवाउ जिले मे लोगों को दहशत में ला दिया है। ताजे तौर पर शुक्रवार को दो लोगो में कोरोना संक्रमण् की पुष्टि र्हुई हैं । दोनों की ट्रेवल हिस्ट्री मुंबई की है, इन्हें यहां होम आइसोलेट किया गया है। साथ ही परिवार व कांटेक्ट में आए अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट सैंपल लिया गया है।
                   जिला महामारी विशेषज्ञ डां. योगेश शर्मा ने बताया कि रोगियों में टेक्निक कालेज परिसर निवासी 30 वर्षीय युवक और 7 जून को मेडिकल कालेज परिसर में महिला चिकित्सक कोरोना पाजिटिव पाई गई है। इनेंके परिवार व कांटेक्ट में
आए अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट सैंपल लिया गया है। संक्रमितों में सर्दी-खांसी, हाथ-पैर में दर्द जैसे लक्षण है। संक्रमित युवक चार दिन पूर्व ही मुंबई से लौटा था। सर्दी, खांसी और हाथ-पैर दर्द के चलते उसने कोरोना टेस्ट करवाया था। वहीं, महिला चिकित्सक की ट्रेवल हिस्ट्री भी महाराष्ट्र की बताई जा रही है।
               श्री शर्मा ने बताया कि इससे पहले  1 मई को मेडिकल कालेज की एक छात्रा संक्रमित पाई गई थी। अब दोनों मरीजों में सामान्य लक्षण होने से होम आइसोलेशन में रखा गया है। कोरोना की चैथी लहर को लेकर अभी कोई गाइड लाइन नहीं आई है, लेकिन सतर्कता बरती जा रही है।