लवजेहाद सेे मना करने पर युवती को किया अगुआ अैार चार दिन करता रहा बलात्कार, गिरफ्तार

मयंक शर्मा
खंडवा एक सितम्बर ;अभी तक;  जिले की जनजातीय ब्लाक खालवा की 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर  उसको गिरफ्तार कर लिया है। बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पर मंगलवार के जमा हो गए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार देर रात दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
                एसडीओपी श्री बास्केल ने बताया कि आरोपी आबीद शादी करने के लिए युवती को औरंगाबाद फिर  हरदा ले गया, यहां शादी नहीं हुई तो वह छनेरा (खंडवा )लेकर आया। जहां कुछ लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद इन्हें  लेकर छनेरा पुलिस खालवा पहुंची। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह  पहले से आरोपी से परिचित थी,। वह  मोबाइल पर उससे  बात करती।पीडिता ने कहा कि  26 अगस्त को आबीद उसके घर आया और जबरदस्ती अगुआ कर ले गया। 4 दिन तक औरंगाबाद, हरदा में रहकर दुष्कर्म उससे किया। शादी करने छनेरा लाया तो पुलिस ने धरदबोच लिया।
                 पीड़िता ने पुलिस को बताया, आरोपी आबीद पिता  अब्दुल वहीद खान निवासी पुर्नवास खालवा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना दिवस गुरूवार को  मम्मी रिश्तेदार के यहां गई थी और  रात में पापा खाना खाकर सो गए थे। रात 12 बजे घर का दरवाजा खटखटाया तो मैंने दरवाजा खोला। बाहर देखा तो आबीद मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था। मुझे पास बुलाया और कहा कि तुमसे शादी करना चाहता हूं।
                 एसडीओपी ने बताया कि पीडिता ने आरोपी के प्रस्ताव मामने से  मना किया तो जबरदस्ती बाइक पर बिठाया और खंडवा ले गया। रेलवे स्टेशन के बाहर बाइक खड़ी कर ट्ेन से उसे  औरंगाबाद के पास किसी गांव में ले गया। जहां किराये से मकान लिया,। पीडिता ने पुलिस को आगे कहा कि बिना मर्जी के वह जबरन दुसकर्म  करता था।