लाला गुर्जर बने सरपँच संघ के जिलाध्यक्ष -नव निर्वाचित सरपंचों की बैठक में जपं अध्यक्ष बसंत शर्मा की मौजूदगी में लिया निर्णय

8:56 pm or July 31, 2022

महावीर अग्रवाल

मंदसौर ३१ जुलाई ;अभी तक;  जिले में त्रिस्तरीय पंचायत राज चुनाव पूर्ण हो चुके हैं। ऐसे में जिलेभर में नए सरपंचों को जनता ने चुना। उन्ही नव निर्वाचित सरपंचों की एक बैठक रविवार को बंजारी बालाजी मंदिर पर हुई। उक्त बैठक में सर्वानुमति से निर्णय लेकर सरपंच के नए जिलाध्यक्ष की जिम्म्मेदारी झावल पंचायत सरपंच लाला भाई गुर्जर को दी गई। इस दौरान खुद जपं अध्यक्ष बसंत शर्मा भी उपस्थित थे।
यह जानकारी देते हुए सुभाष शर्मा झावल ने बताया कि रविवार को बंजारी बालाजी मंदिर पर सरपँच संघ की जिला बैठक का आयोजन हुआ। गौरतलब है कि त्रिस्तरीय पंचायत राज चुनाव के बाद संघ की यह प्रथम बैठक थी, जिसमें जिलेभर के सरपंचों ने बढ़कर भाग लिया म बैठक में सर्वप्रथम बंजारी बालाजी की पूजा अर्चना जनपद अध्यक्ष बसंत शर्मा, भाजपा किसान मोर्चा जिला महामंत्री राजा बना द्वारा की गई। इसके पश्चात सभी नव निर्वाचित सरपंचों का परिचय सत्र हुआ। इस बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय यह लिया गया कि सरपंच संघ के नए जिलाध्यक्ष लाला गुर्जर होंगे। मनोनयन की घोषणा के पश्चात सभी सरपंचों ने जिलाध्यक्ष लाला गुर्जर का पुष्प मालाओं से बहुमान किया। लाला गुर्जर ने सभी को विश्वास दिलाया कि आपने जो मुझ पर भरोसा जताया है मैं उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने का पुरजोर प्रयास करूंगा। सरपँच संघ व सरपंचों के हित की हर लड़ाई को हर स्तर पर लड़ा जाएगा। बैठक के दौरान जपं अध्यक्ष बसंत शर्मा, किसान मोर्चा जिला महामंत्री राजा बना, महिपालसिंह बापच्या, संदीप जैन  सहित जिलेभर के सरपंच बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।