पुलिस ने मात्र 24 घन्टे में निजी बैंक कर्मी युवक को गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूटने के मामले का किया पर्दाफाश

7:17 pm or August 1, 2020
आशुतोष पुरोहित

खरगोन 1 अगस्त ;अभी तक;  खरगोन पुलिस ने मात्र 24 घन्टे में निजी बैंक कर्मी युवक को गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूटने के मामले का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दोनो आरोपी मुकेश मजरे और उसके नाबालिग साथी को हिरासत मे लेकर लूट का खुलासा किया है। समूह लोन के सदस्य ही लूटेरे निकले है।

                   शुक्रवार की दोपहर जिले के भीकनगांव से आईडीएफसी बैक के समूह लोन रिकवरी ऑफिसर अमित भावसार रोडिया मे समूह लोन की वसूली करने गये थे। इस दौरान 19 हजार रूपये की समूह से वसूली करने के बाद जब वे भीकनगांव लौट रहे थे, दिन दहाडे पिछे से पहुंचे अज्ञात बाइक सवारो ने दो गोली मारकर बैक कर्मी से रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। पीठ पर दो गोली लगने के बाद गंभीर हालत में बैक कर्मी युवक को जिला अस्पताल से इन्दौर रैफर किया गया। गोली मारकर दिन दहाडे लूट की घटना से सनसनी फैल गई थी। गोगांवा थाने के रोडिया भीकनगांव मार्ग पर छिर्वा के पास जंगल मे घटना हुई थी। आरोपी 26100 रूपये और बैक के जरूरी कागजात, मशीन से भरा बैग लेकर फरार हो गये थे। घटना के बाद तत्काल एसपी शैलेन्द्र सिह चौहान घटना स्थल पहुंच गये थे। पुलिस विवेचना में पुलिस ने रोडिया के समूह लोन से जोडे दोनो आरोपीयो को धरदबौचा।
               एसपी शैलेन्द्र सिह चौहान ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए बताया की बैक कर्मी अमित भावसार समूह लोन की वसूली करता था भीकनगांव से 7100 रूपये की वसूली और फिर रोडिया से 19000 हजार रूपये की वसूली कर लौट रहा था उस दौरान आरोपी मुकेश मजरे और उसके नाबालिग साथी ने छिर्वा के पास जंगल मे पिछे करते हुए अमित पर फायर कर दिये और बैग छिनकर भाग गये। आरोपीयो को बैक कर्मी पहचानता था इसलिये आरोपी उसकी हत्या करना चाहते थे। पीठ पर दो गोली मारने के बाद फरार हो गये। पुलिस के लिये दिन दहाडे लूट और हत्या का प्रयास के अज्ञात आरोपीयो को पकडना चुनौती था।
            विवेचना के दौरान जब समूह लोन के सदस्यों से पूछताछ की गई उस दौरान दोनो आरोपी के मोबाइल बंद पाये गये। शंका के आधार पर दोनो को हिरासत मे लेने के बाद पुलिस पूछताछ में लूट का खुलासा हो गया। आरोपियों के पास से 25 हजार 500 रूपये नगद, बैक के जरूरी कागजात, मशीन और पिस्टल  बरामद कर ली गई है। एसपी शैलेन्द्र सिह चौहान ने 24 घन्टे में लूट का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने की भी घोषणा की है।

 

 

 


Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *