लीड ; बस पल्टी 3 मरे, 47 लोग घायल

7:57 pm or January 15, 2023
मयंक शर्मा

खंडवा १५ जनवरी ;अभी तक;  इच्छापुर इंदौर हाईवे पर यहां से 60 किमी दूर बडवाह के समीप आज रविवार पूर्वान्ह में निजि क्षेत्र की यात्री बस पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 47 लोग घायल हुए हैं। इनमें 12 गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया।

                            खरगौन कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने कहा कि बेहद दुखद घटना है। तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों के परिवार को शासन के नियमानुसार 4 लाख का मुआवजा दिया ।
                       बस इंदौर के चंदन नगर में रहने वाले असरद मंसूरी भी बस में थे। असरद बस से सनावद जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बस में भीड़ ज्यादा होने की वजह से वे बोनट पर बैठे थे।  बस दो बार सड़क से नीचे भी उतरी। इसके बाद ड्राइवर ने कार को ओवरटेक किया। इसमें बस का एक पहिया रोड से नीचे उतर गया। ड्राइवर ने बस को वापस रोड पर चढ़ाने की कोशिश, लेकिन वह नियंत्रण खो बैठा। बस वापस रोड पर नहीं चढ़ी। रफ्तार ज्यादा होने से बस तीन बार पलटी खाई और कांटों वाली झाड़ियों में घुस गई।
                                उन्होने बताया कि मृतकों में दो पुरुष और एक महिला है। इनमें ं देवास की रहने वाली निर्मला (45) पति राजेश मेहर और इंदौर के रहने वाले रवि (30) पिता राजाराम गाठिया और श्रवण पिता राधेश्याम शामिल है।
                           खंडवा पुलिस कंटोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार निजि क्षेत्र की यात्री बस इंदौर से खंडवा जा रही कार को ओवरटेक करने के दौरान बस बेकाबू हो गई और तीन बार पलटी खाई। हादसा सुबह करीब 11 बजे का हे। 38 सीटर बस में 50 यात्री सवार थे।हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और उनसे पूरी जानकारी ली।
                           एक घायल यात्री ने बताया कि तेज रफतार बस  अनियंत्रित होकर  तीन बार पलटी खाकर झाड़ियों में जा  घुसी । हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। दो की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा।