लूट की वारदात को इंदौर के बदमाशों ने अंजाम दिया, गिरफ्तार

2:23 pm or November 11, 2022

मयंक शर्मा

खंडवा ११ नवंबर ;अभी तक; खंडवा में एक लूट की वारदात को इंदौर के बदमाशों ने अंजाम दिया। पुलिस ने सुबह होने तक उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया। घटना इंदौर.इच्छापुर हाइवे पर देशगांव के संतोष ढाबा पर हुई। बुरहानपुर का एक व्यापारी उज्जैन से केला बेचकर लौट रहा था। स्कार्पियों सवार बदमाशों ने चाकू अड़ाकर पर्स मोबाइल छीन लिया। करीब 10 हजार रुपए नकदी थी। वारदात की जानकारी व्यापारी ने देशगांव चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने अलसुबह नागचून से उन्हें दबोच लिया।

देशगांव चौकी प्रभारी राजु पाटिल के मुताबिकए बुरहानपुर के लोधीपुरा निवासी दीपक पिता नत्थुलाल चौहान ;27 ने शिकायत दर्ज कराई थी कि स्कार्पियो कार के ड्राइवर समेत 03 अज्ञात बदमाशों ने संतोष ढाबा के पास दोपहर करीब 1ण्45 बजे रास्ता रोककर लूट की। चाकू भी अड़ाया और पेंट की जेब से पर्सए मोबाइल लेकर भाग निकले। पर्स में करीब 10 हजार रुपए नकदी व आधार कार्ड पेनकार्ड था।

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी। फरियादी ने जिस स्कार्पियों वाहन के बारे में बताया था उसकी तलाश के लिए देर रात तक नाकाबंदी करवाई। लोकेशन मिलते ही पुलिस ने पीछा किया तो वह स्कार्पियों नागचून तालाब के पास मिली। जहां से सुबह 4 बजे 3 आरोपियों को गिरफ्तार कियाए वहीं एक आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपियों में अशफाक पिता अलताफ पटेल निवासी खजराना इंदौर माेहम्मद इमरान पिता युनूस निवासी मुंबई हाल मुकाम. खजराना इंदौर यासीम पिता वसीम निवासी पेठिया खंडवा तथा एक फरार आरोपी बैडियां खरगोन का रहने वाला था।