लॉ कॉलेज के प्राचार्य दबा रहे है छात्रों की आवाज विरोध में एनएसयूआई 29 जुलाई को करेगी धरना प्रदर्शन

6:20 pm or July 27, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २७ जुलाई ;अभी तक;  छात्रों की आवाज को दबाने के विरोध मंे भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) द्वारा 29 जुलाई को प्रातः 11 बजे श्री जवाहरलाल नेहरु विधि महाविद्यालय  (ला कॉलेज) के परिसर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
एनएसयूआई लॉ कॉलेज परिसर अध्यक्ष दुर्गाशंकर धाकड़ ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व लॉ कालेज के प्राचार्य को बीएएलएलबी प्रथम वर्ष के छात्रों ने कुलपति के नाम ज्ञापन दिया गया था परन्तु प्राचार्य ने उस ज्ञापन को कुलपति तक नहीं पहुंचाया। इसकी जानकारी भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन को मिली। इस प्रकार कॉलेज द्वारा छात्रों कि आवाज को दबाया जा रहा है तथा कुलपति तक छात्रों की मांग नहीं पहुचने दी जा रही है।
                 धाकड़ ने बताया कि प्राचार्य के माध्यम से कुलपति से मांग की गई थी कि दिनांक 14 मार्च 2022 को परीक्षा पूर्ण हो चूकी है परन्तु आज दिनांक तक विक्रम विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया। दूसरी ओर नवीन सेमेस्टर के परीक्षा फार्म कि तारिखें घोषित कर दी गई है। सभी विद्यार्थी परीक्षा फार्म को लेकर चिंतित है कि वे परीक्षा फार्म कैसे भरे। लॉ कॉलेज के प्राचार्य द्वारा छात्रों को भ्रमित किया जा रहा है कि परीक्षा फार्म भर देवे जबकि बिना परीक्षा परिणाम के ऐसा संभव नहीं है।
             प्राचार्य द्वारा छात्र हित के अनदेखी व छात्रोें की आवाज  को दबाने के विरोध में लॉ कॉलेज  परिसर में 29 जुलाई को प्रातः 11 बजे महाविद्यालय परिसर में पुनः ज्ञापन व धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
            एनएसयूआई जिला महासचिव श्रीद पाण्डेय, तनुजा पाटीदार, धु्रव राठौर, अब्दुल कादिर, रानु गुर्जर, निशांत डामोर, आदित्य मीणा ने सभी छात्रों से धरना प्रदर्शन में उपस्थित रहने की अपील की है।