वन्दे मातरम् और भारत माता की जय जयकारों के साथ शहीद को दी अन्तिम विदाई

प्रेम वर्मा

राजगढ़ 26 अगस्त :अभी तक : बारामूला में आतंकी हमले में शहीद हुए राजगढ़ जिले के वीर जवान मनीष विश्वकर्मा (कारपेन्टर) को आज उनके गृह नगर खुजनेर मे भारी जनसैलाब के बीच उन्हे अन्तिम विदाई दी गई। लोगो ने भारतमाता की जय और वन्दे मातरम से पूरे खुजनेर को गुंजायमान कर दिया।

कलेक्टर नीरज कुमार सिंहपुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्माने खुजनेर पहुंचकर शहीद के पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित कर पुष्पाजंलि अर्पित की। इस दौरान सेना की टुकड़ी ने सलामी दी और शहीद का पूरे सम्मान के साथ मुक्तिधाम में अन्तिम संस्कार किया गया।

  अमर शहीद की पार्थिव देह को लेकर सेना के वाहन ने आज जेसे ही भोपाल से राजगढ़ जिले की सीमा में प्रवेश किया करीब 130 किलोमीटर  की यात्रा में जगह-जगह जन समूह ने सड़क के दोनो और खड़े होकर श्रद्धाजंलि दी। वन्दे मातरम और भारत माता की जयकार की। पीलूखेड़ीकुरावरबोड़ा, पचोर और खुजनेर में जनसमूह ने शहीद को श्रद्धाजंलि दी। सभी कस्बों को शहीद के पोस्टारों बैनरों से पाट दिया गया।

शहीद के बड़े भाई हरीश विश्वकर्मा ने उनका अन्तिम संस्कार किया इस दौरान सांसद रोड़मल नागर, विधायक प्रियव्रतसिंह खिची,बापूसिंह तंवर,,कुँवर कोठार जनप्रतिनिधि और भारी संख्या में नागरिक गण मौजूद रहे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *