वन विभाग के ऑफिस के बाथरूम में आरोपी ने  फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की

मयंक शर्मा

खंडवा २ मार्च ;अभी तक; खंडवा अमराावती अर्तराज्जयीय राजमर्ग के ग्राम गुड़ी-देड़तलाई पर वन विभाग की वाहन चेंकिग मेें सराई गों की तस्करी करता पकडा गया वाहन के एक चालक ने सोमवार संध्या में वनपरिक्षेत्र के स्थानीय कार्यालय के बाथरूम में फांसी लगाने का असफल प्रयास किया।

नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे ने बताया कि खंडवा रेंज ऑफिस में  पूछताछ चल ही रही थी कि रात करीब 7.30 बजे आरोपी ड्राइवर शुभम पिता रामेश्वर परमार बाथरूम में गया और फांसी लगा ली।काफी देर तक बाहर नहीं आने पर उसके साथियों ने वन विभाग के अधिकारियों को जानकारी दी। ताबडताड दरवाजा तोड़ा तो ड्राइवर बेहोशी की स्थिति में था। उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

श्री गठरे  ने बताया कि 25 वर्षीय  शुभम का जिला चिकित्सालय इलाज किया। उसकी हालत ठीक है। शुभम के गले पर रस्सी का निशान है। बाथरूम में उसके पास से पतली रस्सी भी बरामद हुई है।

वनसरंक्षक के निर्देेश पर  सोमवार तडके साढे चार बजे के करीब नगर के इन्द्रा चैक पर े कार्रवाई करते हुए वाहन से 4.50 लाख रुपए का प्रतिबंधित सालई गोंद जब्त कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। रेंज ऑफिस में इनसे पूछताछ चल ही रही थी कि आरोपी शुभम ने  फांसी लगाकर जान देने की असफल कोशिश की है।

पूछताछ के दौरान वन विभाग के अधिकारी को  शुभम बार-बार कह रहा कि  जो वाहन तस्करी में जब्त किया है, वह उसने किस्तों पर खरीदा है। अब इसकी किस्त कैसे चुकाऊंगा। खंडवा रेंज के रेंजर विजय चैहान ने बताया बाथरूम से नाइलोन की रस्सी  मिली है। पूछताछ और जांच चल रही है।
————

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *