प्रदेश

तीन बच्चे नहर में डूबे,एक की मौत

देवेश शर्मा
मुरैना ।8 मार्च ;अभी तक;  ज़िले के जौरा कस्बे में बहती परसोटॉ निचली नहर में कल दोपहर तीन बच्चे कपड़े धोते समय पैर फिसलने से नदी में बह गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दो बच्चों को तो डूबने से बचा लिया लेकिन एक बच्ची नहीं मिली। बच्ची का शव खोजने के लिए रेस्क्यू किया गया, लेकिन उसका शव नहीं मिला  है।
                                           जौरा थाने के सब इंस्पैक्टर विवेक सिंह ने बताया कि कल गुरुवार को दोपहर , मडिका पुरा निवासी जसवंत कुशवाहा का14 छोटू उर्फ ​​प्रमोद पुत्र रामलखन कुशवाह उसकी 120वर्षीय पुत्री अंजली कुशवाहा एवं सियाराम कुशवाहा की12 वर्षीय पुत्री अंकिता कुशवाहा 7 मार्च को निचली नहर परसोटॉ कैनाल पर परिजनों के साथ कपड़े धो रहे थे। इस समय अचानक कपड़े धोते- धोते रहे तीनों बच्चे नहर में फिसल गए।  तीनों बच्चों के नहर में फिसलने से चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने नहर में कूद कर छोटू ऊर्फ प्रमोद एवं अंजलि पुत्री राम लखन को तो निकाल कर बचा लिया लेकिन अंकिता पुत्री सियाराम 12 वर्ष का पता नहीं चल सका।
                                    सब इंस्पेक्टर विवेकसिंह तोमर,  ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा तत्काल रेस्क्यू शुरू किया लेकिन लापता बच्ची अंकिता का पता नहीं चल सका है। नहर में से सुरक्षित निकाले बच्चोंको इलाज हेतु जौरा अस्पताल भी लाया गया प्राथमिकउपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों बच्चों की छुट्टी कर दी है।गायब मृत बच्ची के शव को खोजा जा रहा है

 


Related Articles

Back to top button