वादाखिलाफी करने वाले और भ्रष्टाचारियो को जड से उखाड फेकना है ; ज्योतिरादित्य

मयंक शर्मा

खडवा १८ अक्टूबर ;अभी तक; वादाखिलाफी करने वाले और भ्रष्टाचारियो को जड से उखाड फेकना है । मप्र0 की खुशहाली और तरक्की के लिये शिवज्योति एक्सप्रेस चल पडी है आगामी तीन नवम्बर को शिवज्योति एक्सप्रेस की सवारी करना है । प्रदेश की साढे सात करोड जनता के साथ बडे भाई और छोटे भाई ने विश्वासघात किया है । जनता के साथ वादाखिलाफी करने वालो को तीन नवम्बर को सबक सिखाना  है ।

                  यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मूंदी के मेला ग्राउण्ड पर भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन मे आयोजित आमसभा मे कही । उन्होने प्रदेश मे कर्ज माफी , नौजवानो को बेरोजगार भत्ता, लाखो कन्याओ को कन्यादान की राशि नही मिलने सहित चुनाव पूर्व किये गये अन्य वायदो को पूरा नही कर पाने का का आरोप कमलनाथ सरकार पर लगाया । उन्होने कहा कि जिन्होने प्रदेश की साढे सात करोड जनता के साथ धोखा किया है उनको धूल चटाने का काम मैने किया है । उन्होने दिग्गी राजा और कमलनाथ पर व्यंग्य बाण चलाते कहा कि प्रदेश मे छोटे भाई और बडे भाई की जोडी ने वल्लभभवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था ।
                 उन्होने कहा कि प्रदेश मे शिवराजसिह की सरकारी बनते ही किसानो के खातो मे बीमा और फसल क्षति की 7500करोड रू. की राशि खातो मे डाली गई । कन्यादान योजना सम्बल योजना आरम्भ गरीबो को लाभ पहुचाया गया ।

                पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश मे  दिल  मप्र. से धडकता है यहां की धडकन से पूरे देश मे वादाखिलाफी और भ्रष्टाचारियो के खिलाफ संदेश जाना चाहिये ।उन्होने कहा कि सिंधिया परिवार ने सदेव सत्य का साथ दिया है । मेरे लिये सत्ता और कुर्सी मायने नही रखते है । प्रत्याशी नारायण पटेल को महात्मा गांधी के सत्य और न्याय के रास्ते पर चलने वाला व्यक्तित्व बताकर कहा कि इनको मिलने वाला एक एक वोट शिवराजसिह चैहान ज्योतिरादित्य सिंधिया नन्दकुमारसिह चैहान को मिलेगा जो प्रदेश की खुशहाली के लिये काम कर रहे है ।
सभा  को खण्डवा के सांसद नन्दकुमारसिह चैहान और भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने सम्बोधित किया  ।

0झलकिया
सिंधिया के आगमन के पूर्व उटावद के बुजुर्ग जीवनसिह आयु 70 साल की सभा पाण्डाल मे घबराहट के बाद मौत हो गई सिंधिया जब मंच पर पहुच तो जानकारी मिलने पर उन्होने शोक व्यक्त की पाण्डाल मे मौजूद लोगो ने दिवंगत बुजुर्ग को श्रद्दांजलि दी

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *