विधायक पुत्र ने गोली मारकर आत्महत्या की

सिद्धार्थ पांडेय

 जबलपुर ११ नवंबर ;अभी तक; बरगी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे पुत्र ने घर में खुद को कनपटी में गोली मार ली। जिसे उपचार के लिए गंभीर अवस्था में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी।
 

सीएसपी गोरखपुर आलोक शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथीताल गोरखपुर निवासी विधायक संजय यादव के पुत्र वैभव यादव उम्र 17 वर्ष ने घर के बाथरूम में पूर्वान्ह 4 बजे के लगभग खुद को गोली मार ली। युवक ने खुद को कनपटी में गोली मार थी। गोली की आवाज सुनकर परिजन घटना स्थल में पहुॅच और युवक को उपचार के लिए तत्काल भंडारी अस्पताल लेकर पहुॅचे। जहां उपचार के दौरान विधायक पुत्र की मौत हो गयी।
 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित केसवानी ने बताया कि युवक ने आत्महत्या के लिए जिस हथियार का उपयोग किया वह रिक्वर नहीं हुआ है। पुलिस द्वारा हथियार की बरामगी के लिए सर्चिंग जारी है। बरामदी के बाद ही हथियार के लायसेंसी व गैर लायसेंसी होने के संबंध में अधिकृत तौर पर अभी कुछ नहीं कह सकते है। युवक ने किन्ह कारणों वश आत्महत्या की यह भी अभी स्पस्ष्ट नहीं हो पाया है।
 घटना की जानकारी मिलने पर बडी संख्या में पुलिस अधिकारी व नगर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव सहित कांग्रेस विधायक व पार्षद सहित अन्य नेता अस्पताल पहुॅच गये थे।