विधायक श्री सिसौदिया व नपाध्यक्ष श्रीमती गुर्जर ने पुरस्कार बांटे

7:45 pm or September 20, 2022
महावीर अग्रवाल
मंदसौर २० सितम्बर ;अभी तक;  मंगलवार को नयाखेड़ा स्थित शासकीय आईटीआई कॉलेज परिसर में आयोजित दिक्षांत समारेाह में विधायक यशपालसिंह सिसौदिया व नपाध्यक्ष रमादेवी बंशीलाल गुर्जर ने लगभग 75 विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किये। इस जिला स्तरीय दीक्षांत समारोह में बड़ी स ंख्या में संस्था की 7 फेकल्टी में प्रशिक्षण ले रहे विद्यार्थीगण भी शामिल हुए। विधायक श्री सिसौदिया ने इस अवसर पर कहा कि पूर्व में यह कॉलेज छोटे से परिसर में लगता था 2016 में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार के दौरान नयाखेड़ा में भव्य भवन बनकर तैयार हुआ। आपने कहा कि विद्यार्थियों को इस संस्थान में कौशल तकनीक की जो शिक्षा दी जा रही है उससे उनके जीवन में रोजगार के लिये कभी उन्हें भटकना नहीं पड़ेगा।
                     नपाध्यक्ष श्रीमती गुर्जर ने कहा कि यहां के विद्यार्थी तकनीकी कौशल प्राप्त कर पूरे देश व देश में मंदसौर जिले का नाम रोशन करे यही मेरी शुभकामना है। आपने कहा कि जीवन में किताबी ज्ञान से ज्यादा हुनर भी प्राप्त करे।
कार्यक्रम में भाजपा नेता ईश्वरसिंह पंवार, राजेश गुर्जर, प्राचार्य मुकेश मोर्य भी मंचासीन थे। अतिथियों का स्वागत राहुल गौड़, संकेत पाटीदार आदि ने किया। कार्यक्रम में विश्वकर्मा जयंति केअवसर पर आयोजित प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को भी शिल्ड व मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में अतिथियों ने कन्या पूजन भी किया।