विश्वास पर खरा उतरते हुए मनोज टीवीएस ने पूरे किये 7 साल 

12:02 pm or October 28, 2020
विश्वास पर खरा उतरते हुए मनोज टीवीएस ने पूरे किये 7 साल 
मोहम्मद सईद
शहडोल 28 अक्टूबर ; अभी तक ; ग्राहकों के विश्वाश व कसौटी पर पूरी तरह से खरा उतरते हुए मनोज टीवीएस ने  शहडोल संभाग में दो पहिया वाहनों की बिक्री में क्रान्ति लाते हुए अपने सफलतम सात साल पूरे कर लिये। सात साल के सफरनामा में मनोज टीवीएस ने सिर्फ शहडोल संभाग का बल्कि म0प्र0 व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी व शहडोल को अलग पहचान दिलाई है। हालांकि इस वर्ष पूरे विष्व में फैली कोविड-19 महामारी के चलते शो रूम को शासन के गाईडलाईन के अनुसार कुछ समय के लिए बन्द भी किया गया था। लेकिन उसके उपरान्त शो रूम खुलने से ग्राहकों का स्नेह फिर उसी तरह से प्राप्त हुआ, जैसा बीते छः साल में उपभोक्ता ने मनोज टीवीएस को दिया है।
                  मनोज टीवीएस शोरूम ने अपने ग्राहकों को दिए जा रहे उच्च मापदण्ड व उत्कृष्ट सेवा के बदौलत ही अपने सूक्ष्म कार्यकाल मात्र सात साल में उपभोक्ताओं के दिलों में बड़ी जगह बना ली है। ग्राहकों के इसी सेवा भावना के बदौलत मनोज टीवीएस शोरूम ने अपनी सातवीं सालगिरह मनाते हुए करीब 35 हजार टीवीएस वाहनों की रिकार्ड बिक्री की है।
                संभागीय मेन डीलर मनोज टीवीएस शो रूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं योगेष गुप्ता ने अपने संस्थान के सात साल के सफरनामा को लेकर पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि मनोज टीवीएस का शुभारंभ 27 अक्टूबर 2013 को परम पूज्यनीय गुरूजी आचार्य श्री रामकृष्णाचार्य जी महाराज के करकमलों से पुष्पनक्षत्र में किया गया था। उन्होंने बताया कि शोरूम में सेल्स, सर्विस, फाईनेन्स व स्पेयर पार्ट्स के साथ अन्य सभी विभागों के स्टाफ, टीम भावना के साथ कार्य करते हुए ग्राहकों को कंपनी की निर्धारित उत्कृष्ट सेवाएँ अत्याधुनिक टेक्नालॉजी से नवीन अनुसंधान के द्वारा प्रदान की जा रही है।
सात साल में की रिकार्ड बिक्री :-
                  संचालक राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता व योगेश गुप्ता ने बताया कि टीवीएस मोटर कंपनी के सभी मॉडल लोकप्रिय हैं। कंपनी ने हाल ही में रेडान मोटर सायकिल, जूपिटर ग्रैन्डे, आईटच मोपेड, फोर वी, अपाचे जैसे वाहनों को मार्केट में उतारा है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर ज्यूपिटर स्कूटर, स्टार सिटी प्लस, स्पोर्ट्स, विगो, जेस्ट, पेप्स प्लस, एक्सल 100 मोपेड को पब्लिक खूब पसन्द कर रही है। टीवीएस की हर वाहन लोगों की कसौटी पर खरा उतरकर उनकी पहली पसन्द बनी हुई है। ग्राहकों के इसी स्नेह के कारण सात साल के छोटे कार्यकाल में हमने करीब 35000 वाहनों की रिकार्ड बिक्री कर चुके हैं।
                   मनोज टीवीएस ने देश, विदेश में अनेकों पुरूस्कार जीते हैं। टीवीएस कंपनी के चेयरमैन जे. श्रीनिवासन एवं टीवीएस के ब्रान्ड एम्बेसडर क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी ने राष्ट्रीय स्तर पर शोरूम के संचालक राजेष गुप्ता व मनोज गुप्ता को सम्मानित किये हैं। इसके अलावा कंपनी के सेल्स, सर्विस, स्पेयर व फाइनेन्स, बीमा के क्षेत्र में ढ़ेरों पुरूस्कार अर्जित कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि अत्याधुनिक शोरूम में सेल्स, सर्विस व फाईनेंस सुविधा पर शोरूम की टीम उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए संकल्पित होकर कार्य कर रहा है। ग्राहकों की संतुष्टि व सेवा ही हमारे प्रतिष्ठान के प्रगति का आधार है। मनोज टीवीएस शोरूम ग्राहकों के हितों का पूर्ण ध्यान रखकर कार्य कर रहा है। प्रशिक्षित मैकेनिकों द्वारा अत्याधुनिक एसआई स्टैण्ड का सर्विस सेंटर स्पेयर पार्टस की उपलब्धता के साथ ग्राहकों को सेवाएं दी जा रही है। शोरूम में कस्टमर मीट, मैकेनिक मीट सर्विस कैम्प, माईलेज चैलेंज कैम्प एवं अन्य एक्टीविटी के साथ गाडियां की जानकारी से अपग्रेड किया जाता है।
                 पत्रकार वार्ता में हनुमान प्रसाद गुप्ता, हिमांषु गुप्ता, शिवांषु गुप्ता, अक्षत गुप्ता, अमित गुप्ता, रूपांष गुप्ता के साथ मनोज टीवीएस शो रूम के सेल्स, सर्विस, स्पेयर पार्ट्स व फाईनेन्स स्टॉफ के साथ गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *