व्यापारी प्रदेश की रीढ़ हर संभव सरकार मदद के लिये तत्पर-मुख्यमंत्री

9:28 pm or October 24, 2020
व्यापारी प्रदेश की रीढ़ हर संभव सरकार मदद के लिये तत्पर-मुख्यमंत्री
महावीर अग्रवाल
भोपाल २४ अक्टूबर ;अभी तक; व्यापारी प्रदेश की रीढ़ है, व्यापारियो से प्राप्त राजस्व से शासन की विभिन्न योजनाएँ चलती है जब भी व्यापारियों को कोई भी समस्या आएगी मैं निराकरण के लिए तत्पर रहूंगा, मध्यप्रदेश में कोई भी अधिकारी किसी भी व्यापारी को अनावश्यक रूप से परेशान नहीं करेंगे।
             उक्त बात मध्यप्रदेश के मख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने मन्दसौर-ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन मध्यप्रदेश के एक प्रतिनिधि मंडल से शुक्रवार को भेंट के दौरान कही ।
                 यह प्रतिनिधि मण्डल मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह से मोबाईल व्यापारियो की समस्याओ से अवगत करा उनके निराकरण हेतु मिला जिसमे झोनल वाइस प्रेसिडेंट पंकज आचार्य (मन्दसौर) ने अध्यक्ष श्री मुकदद्स शेख के नेतृत्व में व्यापारी मण्डल का प्रतिनिधत्व करते हुए मुख्यमंत्री से चर्चा कर मोबाईल विक्रेताओं की समस्याओ व ज्वलंत मुद्दों से अवगत कराते हुए मोबाईल मेनलाइन रिटेलर्स के हित में मेमोरेंडम दिया। सभी विषयों को मुख्यमंत्री ने ध्यान से सुना व समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।
               इस अवसर पर मध्यप्रदेश एमरा व कैट टीम द्वारा मुख्यमंत्री का शाल श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। तत्पश्चात मुख्यमंत्री ने आमंत्रित व्यापारियों के साथ रात्रिभोज किया।
                एमरा मध्यप्रदेश प्रतिनिधि मंडल में भोपाल से जैकी जग्यसी, रवि कामदार, उज्जैन से मनमीत सिंह मयूर जैन, अमन गहलोत, आष्टा से मनोज पोरवाल मंदसौर से पंकज आचार्य, देवास से अल्तमस शेख सीहोर से राज जाटव, होशंगाबादबाद से अमोल जैन व अन्य साथी उपस्थित थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *