शहर कांग्रेस कमेटी ने विभिन्न मांगों को लेकर जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन!

2:56 pm or June 8, 2021
शहर कांग्रेस कमेटी ने विभिन्न मांगों को लेकर जिलाधीश महोदय को सौंपा ज्ञापन!

!अरुण त्रिपाठी

रतलाम ८ जून ;अभी तक; कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने एक ज्ञापन  जिलाधीश  को दिया! । ज्ञापन में मांग  की है  कांग्रेस द्वारा करोना काल में राजनीति से परे हटकर सर्वजन की मदद हेतु कार्य किया गया है! उसके उपरांत भी प्रशासन द्वारा उनकी अनदेखी की जा रही है! नगर निगम द्वारा वार्ड स्तर पर आपदा समितियां बनाई गई! उसमें सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों को लिया गया कांग्रेस के निर्वाचित प्रतिनिधियों को भी अवसर नहीं दिया गया! इसी प्रकार शासन ने मुफ्त राशन के लिए पात्रता  पर्चियां बनाई नगर निगम द्वारा अपने कर्मचारियों से ना वितरित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों को सौंप दी गई है!

वैक्सीनेशन केंद्र बनाने की अनुशंसा भी राजनीतिक आधार पर की जा रही है! गांधीनगर में सर्व सुविधा युक्त अंबेडकर भवन को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी मंडल कार्यालय पर  केंद्र बनाया गया जो कि राजनीतिक लाभ पहुंचाने के हिसाब से बनाया गया!

साथ ही श्री कटारिया ने रतलाम शहर को पूर्णतया खोलने की की मांग की है! ताकि शहर की व्यापारिक गतिविधियां ठीक ठाक चल सके!
प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों की अंतिम किस्त बाकी है वह जल्द से जल्द देने का आग्रह किया गया ताकि वर्षा कॉल के पूर्व छत का कार्य पूर्ण कर सकें!

ज्ञापन देने में साथ में मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल सचिव श्री रजनीकांत व्यास ब्लॉक अध्यक्ष कमरुद्दीन कछवाहा यंग ब्रिगेड सेवादल अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा उपस्थित थे!