शहीद के परिजनों को मिली 50 लाख की बीमा राशि

1:56 pm or June 7, 2022

मयंक भार्गव

बैतूल ७ जून ;अभी तक;  लद्दाख के तर्तुक सेक्टर में हुई दुर्घटना में शहीद नायब सूबेदार गुरुदयाल साहू के परिवार को भारतीय स्टेट बैंक द्वारा 50 लाख की बीमा राशि प्रदान की गई है। उल्लेखनीय है कि शहीद के परिजनों को बीमा राशि सौंपने के लिए भारतीय स्टेट बैंक द्वारा गंभीरता से त्वरित कार्यवाही की गई। भारतीय स्टेट बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय बैतूल के क्षेत्रीय प्रबंधक महेंद्र सोलंकी द्वारा 50 लाख की बीमा राशि उनकी पत्नि श्रीमती मीनाक्षी साहू को प्रदान की गई। गौरतलब है कि विगत 27 मई को लद्दाख क्षेत्र में एक हादसे में गुरुदयाल साहू शहीद हो गए थे।

बीमा प्रकरण में दी राशि

शहीद के बीमा प्रकरण में भारतीय स्टेट बैंक द्वारा सराहनीय कार्य करते हुए परिजनों को सहायता दी गई। क्षेत्रीय प्रबंधक श्री सोलंकी ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक द्वारा भारतीय सेना के सेना वेतन पॅकेज खाताधारकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के इस प्रकार की बीमा की सुविधा प्रदान की जाती हैं।

शहीद गुरुदयाल साहू का श्रद्धांजलि कार्यक्रम कल

मां भारती के सपूत लद्दाख हादसे में शहीद हुए नायब सूबेदार गुरुदयाल साहू का कल 8 जून बुधवार को ग्राम बिसनूर के बाजार चौक में सुबह 11 बजे श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में दिवंगत आत्मा की शांति हेतु सामूहिक रूप से श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।