शादीशुदा प्रेमी जोड़े का  फांसी के फंदे पर लटकता मिला संदिग्ध  शव

6:23 pm or September 25, 2020
सादी सुदा प्रेमी जोड़े का  फांसी के फंदे पर लटकता मिला संदिग्ध  शव*
एस पी वर्मा
सिंगरौली २५ सितम्बर ;अभी तक;  जिला मुख्यालय से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर बरगवाँ थाना क्षेत्र के ग्राम अजनी (कसर ) में गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात शादीशुदा प्रेमी जोड़ें का पेड़ में फांसी पर लटकता एक साथ शव मिलने से ना केवल सनसनी फैल गयी बल्कि  दोंनो के  शादीशुदा के  साथ  दो-दो बच्चों के माता-पिता होने को लेकर तरह-तरह की चर्चाए होने लगी। सूचना पश्चात *बरगवां टी आई नागेन्द्र प्रताप सिंह* दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को फंदे से नीचे उतरवा विवेचना में जुट गए।
              घटना की  जानकारी में बरगवां थाना प्रभारी *नागेन्द्र प्रताप सिंह* ने बताया कि  ग्राम अजनी  निवासी *बसंती कोल पति सियाराम कोल उम्र 30 वर्ष एवं दयाराम कोल पिता परशुराम कोल उम्र 33 वर्ष*  की गांव के जंगल एरिया में  पेड़ में एक साथ फांसी के फंदे पर लटकता शव मिला है।
टी आई श्री सिंह के अनुसार पूछताछ व स्थानीय चर्चाओं से प्राप्त जानकारी दोनों का घर आसपास था और दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो परिवार व समाज  से डर की वजह से एक साथ जीवन शुरू  ना  कर पाने की वजह से एक साथ फांसी लगा प्यार  को अमर बनाने का कृत्य लगता है। अब तक कि प्राप्त जानकारी से  यही प्रतीत होता है कि दोनों ने एक साथ फांसी के फंदे पर लटक अपनी जीवन लीला समाप्त की है। बरहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गई है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *