शिक्षक की अधेड पत्नी व 22 वर्षीय बेटी के शव कुयें ने उंगले, शनिवार से थी दोनों लापता

मयंक शर्मा

खंडवा १४ सितम्बर ;अभी तक;  पारिवारिक विवाद के चलते घर से अचानक लापता हुई शिक्षक की पत्नी पुष्पा उर्फ कौशल्या (45), व उसकी बेटी पूजा उर्फ शांति (22) का शव रविवार को ग्राम के एक कुएं ने उंगला है। घटना बोरगांव पुलिस चैकी क्षेत्र के ग्राम बगमार की है। मृतका का पति रमेश तिरोले ग्राम राजोरा के सरकारी स्कूल में मास्टर है। पति तिरोले ने पुलिस को बताया कि पतिनच पुत्री शनिवार दोपहर दो बजे घर से चली गई थी।

अगले दिन रेलवे ट्रैक के पास स्थित एक कुएं में शव देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तैरता मिलने पुष्पा का शव कुएं से बाहर निकाल लिया, जबकि पूजा का शव को खोजने में तैराको को मसक्कत करना पडी।

बोरगांव चैकी ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। चैकी प्रभारी जगदीश सिद्या ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या करना सामने आया हैे। दपत्ति को विवाह किये 25 सान से अधिक समय बीत गया था। बेटी पूजा भी टीचर ट्रेनिंग कर रही थी।

पंधाना मे दोनो का पीएम करने के बाद लाश परिजनों को सौप दी गयी है। श्री सिद्या ने बताया कि संयुक्त आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आज सोमवार को पति व रिश्तेदारों के बयान भी पुलिस ने दर्ज किये है जिसमे धरेलू विवाद का पुट ही सामने आया है।हेडक्वार्टर डीएसपी केपी डेविड ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर दोनों की मौत का कारण पता चल जाएगा। हालांकि प्राथमिक जांच में मिले साक्ष्य के आधार पर यह जरूर कहा जा सकता है कि दोनों ने एक साथ कुएं में कूदकर अपनी इहलीला खत्म कर ली है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *