शिवराज की 21 हजार घोषणाएं झूठी उसमें करोना वैक्सीन भी, कमलनाथ आने वाले हैं ,शिवराज जाने वाले हैं’’

मयंक शर्मा

खंडवा 24 अक्टूबर ;अभी तक; जिले की एक मात्र अनारक्षित सीट मांधाता के विस उपचुनाव दिनोंदिन रोचक मोड़ में  आता जा रहा है । दोनों ही प्रमुख दल कांग्रेस व भाजपा एक दूसरे पर जुबानी आक्रमण कर रहे हैं ।  शनिवार को  कांग्रेस की आयोजित चुनावी सभा को संबोधित  करने पहुंचे पूर्व मंत्री जीतू  पटवारी ने खुलकर भारतीय जनता पार्टी को ललकारा । उन्होंने कहा कि कमलनाथ आने वाले हैं  और शिवराज जाने वाले हैं ।

                  भारतीय जनता पार्टी का चेहरा चाल चरित्र सब जनता जानती है ।उनका आरोप लगाया  कि शिवराज केबीनेट का एक मंत्री कमलनाथ जी को हत्या करने की धमकी देता है ।शिवराज  और भारतीय जनता पार्टी मौन बैठे हुए हैं ।
श्री पटवारी ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है।शील हरण किया।   तार-तार किया मध्य प्रदेश के सम्मान के कारण  जनता इन्हें माफ नहीं करेंगी।
                सभा में उमडी महती भीड की ओर इशारा करते हुये उन्होने कहा कि इतना बड़ा  जनसमुदाय यह बताता है कि उत्तम पाल कितने आगे हैं। कांग्रेस प्रदेश की 28 सीटों के उपचुनाव  पर पर जीत हासिल करेगी।
                  जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह चैहान द्वारा दिए गए कोरोना वैक्सीन पर चुटकी लेते  हुए कहा कि शिवराज सिंह चैहान और कितना गिरेंगे जो वैक्सीन अभी आई ही नहीं है और   लोगों को कह रहे हैं कि फ्री बाटेंगे। गरीबों को देंगे । करोना का इलाज मुफ्त में करेंगे।  भैया हालात यह है कि 5 लाख रूपये तक खर्च कर लोगों ने इलाज करवाया है। घर जमीन बेच  दी ।हजारों लोग ऊपर चले गए। शिवराज सिंह चैहान का झूठ और पाखंड अब घर-घर तक  पहुंच रहा है । 21 हजार घोषणाएं झूठी कर चुके हैं । उसमें करोना वैक्सीन को भी जोड़ लो।

पटवारी ने   मंच से ज्योतिराज सिंधिया और इमरती देवी पर चुटकी लेते हुए  कहा कि ज्योतिराज सिंधिया कहते हैं कि मैं लड़ रहा । यह चुनाव सिंधिया परिवार लड़ रहा है ।  यह सुनकर थोड़ी देर तो मैं असहज हो गया।सिंधिया जी क्या बोल रहे हैं ।हर महिला का सम्मान  होना चाहिए सिंधिया जी ! आप राजा बनो महाराजा बनो जो इच्छा हो वह बनो लेकिन हमें पता  है कि भारतीय जनता पार्टी आपको क्या बनाएंगी । आप जिस विरासत के महाराजा हो उसी  विरासत में झांसी की रानी की हत्या करा दी थी । आप उस विरासत के महाराजा होने के नाते  क्या जनता से माफी मांगोगे । इस देश से माफी मांगोगे । वह भी इस देश की बेटी थी इमरती  देवी कमलनाथ जी को मंचों से गाली दे रही है क्या यही संस्कार भारती जनता पार्टी दे रही है।

’0 झांसी की रानी का हत्यारा है सिंधिया परिवार, इसके लिए माफी मांगे सिंधिया’
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मांधाता विधान सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम  पाल सिंह पुरनी के समर्थन में खंडवा जिले के   मुंदी में एक आम सभा की। वे , भाजपा नेता  ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि जब आप मानते हैं कि आप एक विशेष  परिवार में पैदा हुए है और उस परिवार की तीन सौ साल पुरानी संपत्ति के आप हकदार है और  महिला सम्मान की बात करते है, तो झांसी की रानी की हत्या के लिये माफी मांगे।
यह बात आज सभा को संबोधित और पत्रकारों से चर्चा करते हैं के दौरान जीतू पटवारी ने कही।
प्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर बयानबाजी का दौर जारी है। सभा  चाहे बीजेपी की हो या कांग्रेस की ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र न हो ऐसा संभव नहीं है।   सभा को संबोधित करने आए जीतू पटवारी मानते है कि कमलनाथ की सरकार जाने और शिवराज  सिंह के सत्ता में आने में  ज्योतिरादित्य  जिम्मेदार  है। यही वजह है कि सिंधिया को घेरने में  कांग्रेसी नेता कोई गुरेज नहीं कर रहे। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी में सिंधिया को लेकर  एक बड़ा बयान दिया है कि महिला सम्मान की बात करते है, तो झांसी की रानी की हत्या के लिये  माफी मांगे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *