शिवराज सिंह प्रदेश के मतदाता को समझते है मूर्ख ;उपचुनाव की प्रचार के अंतिम दौर में कमलनाथ ने झौकी ताकत

6:50 pm or October 26, 2021
शिवराज सिंह प्रदेश के मतदाता को समझते है मूर्ख उपचुनाव की प्रचार के अंतिम दौर में कमलनाथ ने झौकी ताकत
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 26 अक्टूबर   खंडवा लोकसभा उपचुनाव के चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में अब कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झौक दी है। खरगोन जिले के आदिवासी अंचल के झिरन्या पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जमकर निशाना साधा।
                 इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ कहना था की शिवराजसिंह  मतदाता को मूर्ख समझते है। आज के मतदाताओं और 10 साल के पहले मतदाताओं में बहुत अंतर है। बडवाह के विधायक सचिन बिरला के भाजपा में जाने को लेकर कमलनाथ का मानना था की सौदेबाजी और बिकाऊ राजनीति का प्रवेश भाजपा ने  शुरू की है। उपचुनाव में  सचिन बिरला  के जाने से कोई फर्क नही पड़ेगा। बल्कि फायदा होगा। चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहाॅ की शिवराज सिह मुझसे 15 माह का हिसाब मांगते है पहले वे 17 साल का हिसाब तो दे।
               इस दौरान कमलनाथ ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहाॅ की जैसी मोदी जी की दाडी बढती है वैसे वैसे मंगहाई बढती जाती है। शिवराजसिंह ने ऐसा मध्यप्रदेश सौपा था किसान की आत्महत्या में नम्बर वन बेरोजगारी में नम्बर, आदिवासियों पर अत्याचार  में नम्बर वन था। इस दौरान मंच पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव, कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिह,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हिना कावरे, भीकनगांव विधायक झूमा सोलंकी , भगवानपुरा विधायक केदार डाबर मौजूद थे।