शेरा ने दिल खोलकर कहा सिधिया के कारण शिवराज के साथ।

मयंक शर्मा

खंडवा २४ अगस्त ;अभी तक;  मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के सहयोगी रहे बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अरुण यादव मामले में बड़ा बयान दिया। शेरा ने कहा कि कांग्रेस को कमलनाथ से अच्छा व्यक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नहीं मिलेगा। वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अरुण गुट के 3 से 4 और एमएलए भाजपा में जाने वाले हैं। आखिर में खुद अरुण यादव भाजपा में शामिल हो जाएं तो अतिशशेक्ति नही होगी। उल्ल्ेखनीय है कि यादव समर्थक जिले के माधााता व नेपानगर सीट के कांग्रेस विधायक क्रमश‘ नारायण पटेल व श्रीमती कास्डेकर कांग्रेस छोड भाजपा में शमिल हो गयी है। भाजपा ने इनहे न्ही सीटे से उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार धोषित किया है।

श्री यादव का संसदीय क्षेत्र खंडवा है। सुरेनद्रसिंह उर्फ शेरा ने कहा कि उने द्वारा कही गय बात आने वाले समय में सबके सामने आने वाली है। वे आज ने सोमवार को इंदौर में बोल रहे थे। यहा मिली खबरो में बताया गया है कि उन्होने – कमलनाथ को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष श्सेग्श् बताया। कमलनाथ की सबको लेकर चलने की सोच से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। जब गांधी परिवार अध्यक्ष बनने में रुचि नहीं दिखा रहा है तो फिर मुझे लगता है कि कमलनाथ से अच्छा अध्यक्ष बनने के लिए कोई और व्यक्ति नहीं है।

श्री सिंह ने कहा कि अभी वे शिवराज सरकार में उनका साथ दे रहे है।उन्होने बावजूद इसके दोहराया कि यदि कांग्रेस पार्टी अच्छा उम्मीदवार नहीं उतारेगी तो आने वाले समय में जनता ने चाहा तो हमारे परिवार को कोई सदस्य मांधाता ं से चुनाव लड़ सकता है। बुरहानपुर में जनता ने ही मुझे चुनाव लड़वाया था, उसी प्रकार से मांधाता से लगातार चुनाव लड़ने के लिए आग्रह मिल रहा है। खंडवा लोकसभा से मेरे परिवार के लोग दो बार सांसद रहे।भाजपा में शामिल होने को लेकर शेरा ने कहा कि मैं किसी पार्टी में जाऊंगा तो मेरी विधायकी चली जाएगी। दल बदल कानून लग जाएगा। मैं अभी सिर्फ सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा हूं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर शेरा ने कहा कि उनके बहुत करीब रहा हूंैं। उनके हर संघर्ष और रैली में साथ में रहा हूं। जब भी वे मप्र दौरे पर रहते थे तो हम 10-12 गाड़ियों के साथ उनके काफिले में रहते थे। आज की तारीख में ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चैहान की टीम मप्र में घूम रही है, उससे मप्र को विकास की निगाह से देखें तो बहुत फायदा मिलेगा।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *