श्रिया राठौर ने गेट बी परीक्षा में प्राप्त की 58 आल इंडिया रैकिंग, उच्च शिक्षा एवं रिसर्च हेतू देश की प्रतिष्ठित युनिवर्सिटी में मिलेगा दाखिला

मयंक भार्गव

पाढर ८ सितम्बर ;अभी तक;  जिले के ग्राम पाढर निवासी मेधावी छात्रा और दिल्ली युनिवर्सिटी से 90 फीसदी अंको के साथ यूजी करने वाली कु. श्रिया राठौर ने गेट- बी (ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट बायोटेक्नालॉजी) परीक्षा में ऑल इंडिया 58 रैंक प्राप्त की है।

ऑल इंडिया स्तर पर 58 रैंक आने से कु. श्रिया का दाखिला देश की प्रतिष्ठित युनिवर्सिटी में हो जाएगा। ग्राम पाढर निवासी भूतपूर्व सैनिक लिखीराम राठौर एवं श्रीमति शीला राठौर की नातिन, भाजपा नेता गेलेन्द्र राठौर श्रीमति जया राठौर की सुपुत्री एवं व्यवसायी संतोष राठौर, जितेन्द्र राठौर की भतीजी कु. श्रिया राठौर शुरू से ही मेधावी छात्रा रही है। श्रिया ने हायर सेकेण्डरी की शिक्षा आरडी पब्लिक स्कूल से 94 फीसदी अंको के साथ उत्तीर्ण की थी। इसके बाद श्रिया ने दिल्ली युनिवर्सिटी से बीएससी 90 फीसदी अंको के साथ उत्तीर्ण की। आगे की पढ़ाई के लिए श्रिया ने गेट बी की परीक्षा दी थी जिसके परिणाम मंगलवार को आए और उसमें होनहार श्रिया ने ऑल इंडिया 58 रैंक प्राप्त की है जिससे अब आगे की पढ़ाई एवं रिसर्च के लिए श्रिया का एडमिशन देश की सभी प्रतिष्ठित युनिवर्सिटी में हो सकता है। श्रिया की इस उपलब्धि पर ईष्ट मित्रों, परिजनों ने शुभकामनाएं दी है। दैनिक राष्ट्रीय जनादेश परिवार की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।