श्रीराम द्विवेदी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, नाबालिग प्रेमिका निकली हत्यारिन, एक माह बाद पुलिस ने किया खुलासा

8:27 pm or August 6, 2022
(दीपक शर्मा)
पन्ना ६ अगस्त ;अभी तक; विगत एक माह पूर्व चार जुलाई को घर से मोटर साईकिल लेकर देवेन्द्रनगर निवासी 25 वर्षीय यूवक श्रीराम द्विवेदी घर से निकला तथा शाम तक घर वापिस नही आया। जिसके संबंध मे परिजनो द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने उक्त जानकारी पर गुम इंसान क्र0 18/22 दर्ज कर मामले को जाँच में लिया गया। जाँच कार्यवाही के दौरान दिनांक 12/07/2022 को थाना देवेन्द्रनगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम मोटवा रोड फारेस्ट नर्सरी के सामने जंगल झाडियो के पास एक मोटरसाइकल लावारिस हालत में खडी है ।
                       उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर तस्दीक करने पर पाया कि उक्त मोटरसाइकल क्र. एम पी 35 एमके 9961 होण्डा कम्पनी की गुमशुदा व्यक्ति की है जिसे पुलिस द्वारा मोटवा रोड फारेस्ट नर्सरी के सामने जप्त कर सुरक्षार्थ थाना पर रखवाया गया तथा तत्पश्चात् पुलिस थाना प्रभारी देवेन्द्रनगर निरीक्षक जयहिन्द शर्मा द्वारा उक्त स्थान के आसपास गुमशुदा के होने एवं उससे सम्बन्धित कोई जानकारी मिलने की सम्भावना को देखते हुए तत्काल फिंगर प्रिंट, डागस्काट, व एफएसएल टीम को मोटर साइकिल मिलने वाले स्थान के पास भेजा गया जिनकी सहायता से सर्चिंग कार्यवाही की गई तो दिनांक 13/7/22 को मुटवा रोड से लगे जंगल के अन्दर मैदान में एक शव क्षत-विक्षत कंकालनुमा हालत में पड़ा पाया गया जिसकी शिनाख्तगी कराए जाने पर गुमशुदा के पिता द्वारा उक्त शव की पहचान अपने पुत्र श्रीराम द्विवदी के रूप में की गई तथा लगातार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा सबूत जुटाये गये।
                     इस दौरान पुलिस को घटना स्थल से नीले रंग की जूती तथा एक सफेद दुपट्टा पाया गया। उसी के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग बालिका को गिरफ्तार किया। जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया तथा बताया कि हम लोग दोनो साथ आये थे दोनो के बीच विवाद हुआ और उसी दौरान मेरे द्वारा उसके उपर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा हत्या का मामला कायम करते हुए आरोपी नाबालिग को जेल भेज दिया गया।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *