श्री चन्द्रे द्वारा लिखित खाटू श्याम अमृत कथा पठनीय है-सांसद श्री सुधीर गुप्ता  

5:30 pm or June 7, 2022
महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर ७ जून ;अभी तक;  संपूर्ण भारत वर्ष में खाटू श्याम बाबा के भक्तों में लगातार वृद्धि हो रही है तथा निराशा एवं अनेक प्रकार के कारणों से जिन लोगों का मनोबल कमजोर हो जाता है ऐसे हारे हुए मन के सहारे श्री श्याम बाबा की भक्ति, उनके भक्तों में नए उत्साह का संचार कर देती है और भक्तों को अपने खाटू श्याम भगवान के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने की जिज्ञासा बलवान हो जाती है। ऐसे समय में खाटू श्याम बाबा की कथा जो महाभारत काल में संकल्पों, वीरता, त्याग तथा ईश्वर के प्रति समर्पण सहित धर्म युद्ध में किस तरह बर्बरीक अर्थात खाटू श्याम बाबा ने अपनी त्याग पूर्ण भूमिका निभाई और इसी कारण भगवान श्री कृष्ण ने उन्हें कलयुग में श्याम के रूप में पूजे जाने का वरदान दिया।
               उक्त विचार सांसद श्री सुधीर गुप्ता ने शिक्षाविद रमेशचन्द्र चन्द्रे द्वारा लिखित ‘‘खाटू श्याम अमृत कथा’’ पुस्तक के विमोचन अवसर पर कहे। आपने कहा कि यह पुस्तक सभी भक्तों के लिए अत्यंत ही उपयोगी सिद्ध होगी क्योंकि इसमें लिखे हुए कथानक अत्यंत ही प्रेरणादाई है।
               इस अवसर पर शिक्षाविद रमेशचन्द्र चन्द्रे, श्री विक्रम भटनागर, प्रमुख व्यवसाई श्री दाऊ भाई विजयवर्गीय, लायंस क्लब के पूर्व अध्यक्ष श्री विकास भंडारी, दैनिक मालव अलंकरण के संपादक श्री प्रकाश सिसोदिया, लक्ष्मण महाराज एवं जिनेश मेहता सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।