श्री रामकृष्ण नवाल के आमरण अनशन की घोषणा पर पेंशनर महासंघ जिला शिक्षा अधिकारी से मिला

5:40 pm or October 18, 2021
श्री रामकृष्ण नवाल के आमरण अनशन की घोषणा पर पेंशनर महासंघ जिला शिक्षा अधिकारी से मिला
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १८ अक्टूबर ;अभी तक;  सेवानिवृत्त एवं पेंशनर नागरिक महासंघ जिला मंदसौर का एक प्रतिनिधि मण्डल कार्यकारी अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, सचिव नन्दकिशोर राठौर, डे-केअर समन्वयक डॉ. देवेन्द्र पुराणिक, जिला सदस्य कन्हैयालाल सोनगरा, अजीजुल्लाह खान खालिद एवं कंवरलाल डागा के साथ जिला शिक्षा अधिकारी श्री आर.एल. कारपेन्टर से मिला।
                प्रतिनिधि मण्डल ने श्री रामकृष्ण नवाल के द्वारा दिनांक 19 अक्टोबर को 3 बजे से आमरण अनशन पर बैठने की सूचना पर उनके प्रकरणों को आज ही हल करने की दिशा में कार्यवाही करने की पहल करने की बात कही। जिससे श्री नवाल को आमरण अनशन पर नहीं बैठना पड़े। श्री आर.एल. कारपेंटर ने प्रतिनिधि मण्डल को बताया कि इसी प्रकार के लंबित प्रकरणों को शीघ्र निपटाया जा रहा है। ऐसे प्रकरणों को लेकर जो कोटे में नहीं गये उनके प्रकरण भी निपटाये जा रहे है। घनश्याम चौहान का प्रकरण जिलाधीश के आदेशानुसार हल किया गया है। उसी प्रकरण की समरूपता के आधार पर श्री नवाल एवं अन्य के भी प्रकरण हल किये जा रहे हैं। श्री रामकृष्ण नवाल का प्रकरण आज ही हल कर आदेश निकालने की प्रक्रिया में है।
              जिला शिक्षा अधिकारी के प्रकरण हल करने की दिशा में किये जा रहे प्रयासों की जानकारी श्री नवाल को देते हुए पेंशनर महासंघ ने उनसे भी अपील की है कि 80 की उम्र के पड़ाव पर अनशन पर बैठने का विचार अब त्याग देवे।