संयुक्त मजदूर यूनियन संघ की महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री बनी नंदिनी शर्मा

7:00 pm or October 13, 2020
संयुक्त मजदूर यूनियन संघ की महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री बनी नंदिनी शर्मा
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १३ अक्टूबर ;अभी तक; संयुक्त मजदूर यूनियन संघ के प्रदेश अध्यक्ष वकील बंजारा की अनुशंसा पर 13 अक्टूबर को संयुक्त मजदूर यूनियन संघ महिला मोर्चा के प्रदेश महामंत्री पद पर नंदिनी शर्मा को नियुक्त किया गया।
                 प्रदेश अध्यक्ष श्री बंजारा ने बताया कि गरीब मजदूरों के हित के एवं मजदूरों के प्रति सामाजिक कार्यों को देखते हुए पशुपतिनाथ नगरी मंदसौर पीड़ित मजदूर बरसात एवं बाढ़ों में फसंे हुए लोगों को न लॉकडाउन कोरोना वायरस को देखते हुए नंदिनी शर्मा ने गरीबों व मजदूरों का साथ दिया है। इसी साहसिक कार्य को देखते हुए श्री बंजारा ने प्रदेश के महामंत्री के पद पर नंदिनी को नियुक्त किया। इसी शुभकामना के साथ की आगे भी मजदूरों के प्रति हित के कार्य करेंगे व मजदूरों के प्रति तत्पर खड़े रहेंगे।
नंदिनी शर्मा ने बताया कि मैं गरीबों व मजदूरों के हित के लिये हमेशा कार्य करूंगी और यह भी बताया कि मंदसौर के मीडियाकर्मियों व समस्त मीडिया ने लाकडाउन व बरसात की बाढ़ में सराहनीय कार्य करके मजदूरों का साथ दिया व उनकी समस्या जो गरीब मजदूरों की थी वह सरकार तक पहुंचाई। इसे लेकर नंदिनी शर्मा ने समस्त मीडिया का धन्यवाद दिया।
                 इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष वकील बंजारा, मेन बॉडी जिलाध्यक्ष करणसिंह परिहार, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पूनम शर्मा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अर्जुन बामनिया व पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष मंगलदास बैरागी, युवा मोर्चा उप जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह सीतामऊ तहसील अध्यक्ष मंगलदास बैरागी, कन्हैयालाल व मेन बॉडी जिला महामंत्री किशन आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *