सकल जैन युवक – युवती परिचय सम्मेलन हेतु आवश्यक बैठक संपन्न

4:39 pm or November 14, 2021

महावीर अग्रवाल

मंदसौर १४ नवंबर ;अभी तक;  बड़ेसाथ ओसवाल समाज मंदसौर द्वारा आगामी 26 दिसम्बर 2021 रविवार को सकल जैन समाज का विवाह योग्य युवकों – युवतियों के परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। आयोजन को लेकर एक विशेष बैठक 13 नवम्बर शनिवार को स्थानीय जैन महाविद्यालय महू नीमच रोड, मंदसौर संपन्न हुई जिसमें कई विचार आयोजन को सफल बनाने को लेकर रखे गये।

            बैठक को संबोधित करते हुए विजय सुराणा ने कहा कि आज के भाग दौड़ ओर आधुनिक जीवन में अपने बच्चों के अच्छा और योग्य वर – वधू ढंूढना एक चुनौती हो गया है ऐसे में परिचय सम्मेलन की महत्ती आवश्यकता महसूस होती है। बड़ेसाथ ओसवाल समाज मंदसौर यह कार्य कर रहा है जो सराहनीय है। मैं पूरी टीम से यही कहूंगा कि आयोजन में अधिक से अधिक युवक – युवतियों की प्रविष्टियां आयें इस पर विशेष ध्यान दिया जाये।

हस्तीमल कोचेटा ने कहा कि वैवाहिक परिचय सम्मेलन मंदसौर में विगत् चार वर्षो से नहीं हुआ है अब यह आयोजन होने जा रहा है जिसकी सफलता हमारे कंधों पर है और हमें यह जिम्मेदारी पूरी गंभीरता के साथ निभानी है।

प्रोजेक्ट चैयरमेन प्रतिक चंडालिया ने बताया कि परिचय सम्मेलन के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित की जा चुकी है। पूरी प्रक्रिया पारदर्शी और आॅनलाईन है किसी भी व्यक्ति को न तो फिजिकल फाॅर्म कही से लेना है और ना देना है सबकुछ प्रक्रिया आॅनलाईन हैं ताकि किसी को परेशानी न हो आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है मंदसौर नगर सहित पूरे जिले और अन्य जिलों में भी मंदिरों और अन्य स्थानों पर  फ्लैक्स लगाए जा चुके है। बैठक में बड़ी संख्या में समिति के सदस्य उपस्थित थे।  अंत में आभार मानते हुए जयेश डांगी ने कहा कि इस परिचय सम्मेलन को सफल बनाने की जिम्मेदारी हम सबकी है हम सभी को मेहनत कर अधिक से अधिक घरों तक परिचय सम्मेलन की सूचना पहुंचाकर इसे सफल बनाना है।