सडक हादसे में तीसरे ने भी दम तोडा

मयंक शर्मा

खंडवा ३ नवंबर ;अभी तक; खंडवा-देड़तलाई मार्ग  पर रविवार रात हुए हादसे में घायल तीसरे युवक ने भी  दम तोड़ दिया है। युवक को सिर में गहरी चोट आई थी और बुरहानपुर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे में रविवार रात दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

पूर्व विधायक मंजू दादू ने बताया कि उन्होने मौके से 100 डायल को भी घटना की सूचना दी लेकिन वहां से जवाब मिला हम इस तरह की घटना में सेवा नहीं देते। उन्होने जबाब पर आश्चर्य दिखाया।

उन्होने बताया कि दोनों  बाईक सवार रविवार को ओेंकारेश्वर से अपने गृह ग्राम धावटी लोट रहे थे कि रात 8 बजे सडक हादसे में देड़तलाई से पहले 4 किमी पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी । इसी वाहन ने आगे जाकर भैंस ले जा रहे धावटी निवासी भारत पिता देवकरण यादव को रौद दिया जिससे मौके पर मौत हो गई थी। बाईक सवार एक अन्य घायल शमी मिश्र्रा  गंभीर रूप से घायल होने पर परिजन ने उसे बुरहानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार दोपहर तक उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था। सोमवार संध्या में  उसने भी दम तोड़ दिया।

पूर्व विधायक ने कहाा कि  देड़तलाई से खंडवा हाईवे पर पिछले डेढ माह दर्जन भर सडक हादसो में करीब 13 लोगो की जाने गयी है।  ताजे तौर पर रविवार रात 8 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल ने अस्पताल में दम तोड दिया। घटना की इतल्ला राहगीरों ने  डायल 108 एम्बुलेसं को दी।

धावटी निवासी लक्ष्मण बाबू व सांवलीखेड़ा निवासी शमी मिश्रा बाइक से ओंकारेश्वर से घावटी आ रहे थे। अज्ञात वाहन ने भैंसें लेकर जा रहे धावटी निवासी भारत पिता देवकरण यादव को भी टक्कर मारी।तीनों की ही मौत हो गयी है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *