सड़क हादसे में दो की मौत, एक गंभीर, रविवार रात फोरलेन पर घटी दर्दनाक घटना

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल ३१ अगस्त ;अभी तक;  भोपाल-नागपुर फोरलेन पर किसी अज्ञात वाहन ने एक बाईक को टक्कर मारकर फरार हो गया। इस दुर्घटना में दो युवकों की जहां मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जिला चिकित्सालय पुलिस चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि रविवार की रात जिला मुख्यालय से करीब 6 किमी. दूर बैतूल बाजार के समीप फोरलेन हाईवे 47 पर घटित एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक पर सवार तीसरे युवक की भी हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल लाया गया था जहां से हालत गंभीर होने पर नागपुर रेफर किया गया है।

श्री वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही बैतूल बाजार पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी और मृतकों के शव और घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया था। पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है कि किस कारण यह हादसा घटित हुआ। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने बाईक को टक्कर मारकर फरार हो गया जिसकी चपेट में यह तीन लड़के आ गए। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

श्री वर्मा ने बताया कि रविवार को लॉकडाउन लागू होने के बावजूद युवक यश अमरूते, लक्की सोनी एवं मयंक हजारे सभी की उम्र लगभग 19 से 20 साल निवासी बडोरा बैतूल बाइक से फोरलेन पर घूम रहे थे। रात्रि लगभग 10 बजे वंश ढाबे के समीप बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस घटना में यश अमरूते और लक्की सोनी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही बैतूल बाजार पुलिस ने मृतकों और घायल युवक मयंक हजारे को तत्काल जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मयंक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल नागपुर रैफर कर दिया। जानकारी मिली है कि मृतक लक्की सोनी को उसके घर बैतूल बाजार छोडऩे के लिए बाइक से यह युवक जा रहे थे, तभी रास्ते में घटना घटित हो गई। फिलहाल बैतूल बाजार पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *