सभा कर रोड शो पर निकले शिवराज, उमड़ा सैलाब, मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा आशीर्वाद

9:17 pm or November 1, 2020
सभा कर रोड शो पर निकले शिवराज, उमड़ा सैलाब भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री ने जनता से मांगा आशीर्वाद

प्रेम वर्मा

राजगढ़ एक नवंबर :अभी तक: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एवं अंतिम समय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार के पक्ष में नपा कॉम्पलेक्स में महती जनसभा को संबोधित करते हुए कही. सभा के पश्चात मुख्यमंत्री ने नगर में रोड शो किया. मुख्यमंत्री के रोड शो में सैलाब उमड़ पड़ा.

              नपा कॉम्पलेक्स से रोड शो प्रारंभ हुआ. खुली जीप में मुख्यमंत्री, भाजपा प्रत्याशी  सहित नेता सवार थे. पीपल चौराहा, मुख्य मार्केट, जगात चौक, जूना ब्यावरा, अहिंसा द्वार, बालाजी मंदिर से रोड शो गुजरा.   जहां-जहां से रोड शो निकला पुष्पों की वर्षा हो रही थी. मुख्यमंत्री चौहान  लोगों का अभिवादन  करते हुए आशीर्वाद ले रहे थे.

मुझसे हिसाब मांगने वालों अपने गिरबां में झांककर देखो

                नपा कॉम्पलेक्स में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री  चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता मैरे मुख्य मंत्रीकाल का हिसाब मांगते है,जिसमें प्रदेश ने विकास की ऊंचाईयों को छूआ. किसान, गरीब, महिलाओं की भलाई के लिए काम हुआ. फिर 15 माह   के लिए बैठी कांग्रेस सरकार ने कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी. प्रदेश को  दलाली, भ्रष्टाचार का अड्डा बन दिया. कांग्रेस वाले मुझसे हिसाब मांगने से पहले अपने गिरबां में झांककर देखे.

कानून व्यवस्था का राज होगा, माफियाओं का नाश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार में कानून व्यवस्था का राज होगा. प्रदेश में माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी. अराजकता फैलाने  वाले जेल की सलाखों के पीछे होंगे. प्रदेश में शांति और खुशहाली होगी.

सिंधिया को धोखा देने के साथ ही गद्दारी शुरु हुई

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ धोखा किया. पार्टी ने  2018 के चुनाव में  उन्हें आगे रखकर उनका चेहरा बताकर वोट लिये. चुनाव जीतने के बाद  जब सरकार बनाने की तैयारी हुई तो  कोई और तैयार होकर आ गया.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सिंधिया के साथ धोखा किया. गद्दारी वहीं से शुरु हुई.

हर गरीब  का  नाम सूची में जुड़ेगा

शिवराज सिंह ने कहा कि  कांग्रेस के शासन में कई  पात्र गरीबों के नाम गरीबी सूची से काट दिए गये. अब उन सभी गरीबों के नाम सूची में जुटेंगे. हर किसान को फसल नुकसान का उचित मुआवजा मिलेगा.

राजगढ़ जिला उत्पादन में पंजाब को मात देगा चौहान ने कहा कि  राजगढ़ जिले के विकास में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. हर समय दिल खोल के दिया. आगे भी जिले के विकास में  कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.  जिले को डेम, सडक़,  सिंचाई सुविधाओं की सौगात मिली. जिले में उद्योगों का भी जाल बिछेगा. जिसमें यहां के 75 प्रतिशत  युवाओं को रोजगार मिलेगा. आने वाले दिनों में विकास, उत्पादन में राजगढ़ जिला पंजाब को मात देगा. इस दौरान सांसद रोडमल नागर, जिलाध्यक्ष दिलवर यादव ,  युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे, पूर्व  विधायक बद्रीलाल यादव, नरसिंहगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह,  सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार,  पूर्व विधायक अमर सिंह यादव, मोहन शर्मा, पं. हरिचरण तिवारी, विस प्रभारी अरुण भीमावत,  केदार काका, जसवंत गुर्जर, जगदीश पंवार  सहित नेता मौजूद रहे. संचालन मनोज सिंह हाड़ा एवं ज्ञान सिंह गुर्जर ने किया.

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *