समर्पित कार्यकर्ता व निष्ठावान को मिलेगी पार्षद की टिकट – पाठक, दावेदारों से कांग्रेस अध्यक्ष ने की रायशुमारी

10:17 pm or June 4, 2022
पन्ना संवाददाता
पन्ना ४ जून ;अभी तक;  पार्टी के लिए जो समर्पित कार्यकर्ता है व पूरे निष्ठा से काम कर रहा है उसे ही पार्टी पार्षद की टिकट देगी  मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा नगर पालिका व नगर परिषदों के लिए बनाई गई चयन समिति सिफारिश करेगी।
                     उक्त आशय की बात जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती शारदा पाठक ने आज स्थानी संकल्प गार्डन में  ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व शहर कांग्रेस कमेटी के द्वारा आयोजित बैठक में कहीं। उन्होंने कहा कि पार्टी की कोशिश रहेगी की सभी वार्डो से ऐसे प्रत्याशियों को प्रत्याशी बनाया जाए जो हमेशा संघर्ष के समय पार्टी के लिए कार्य करते हैं उन्होंने कहा कि यह नगरीय निकाय का चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और हम सबको पूरी एकजुटता के साथ अपने अपने वार्डो के प्रत्याशियों को जिताना है। श्रीमती पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से आम जनमानस त्रस्त है और वह कांग्रेस पार्टी को बड़ी आशा भरी निगाहों से देख रही है हमें जनता की सेवा करने के लिए आगे आना है। हमें जनता का विश्वास जीतना है और उनके सामने जो छोटी-छोटी समस्याएं आती है उनको पूरा करना है।
                श्रीमती पाठक ने कहा कि परिवार में आपसी एकता रहने से ही उसकी ताकत बढ़ती है इसलिए हम सब की कोशिश होनी चाहिए कि जिसको भी पार्टी अपना प्रत्याशी बनाती है हम उसके साथ पूरे मनोयोग के साथ लगकर जिताएं। बैठक के बाद नगर पालिका परिषद के सभी वार्डो से पहुंचे दावेदारों से कांग्रेस अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों ने रायशुमारी की और उनके द्वारा जो टिकट के लिए दावा प्रस्तुत किया उसके बारे में विस्तार से जानकारी ली बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।