सर्वाधिक बिक्री में मनोज टीवीएस को नेशनल सहित  तीन अवार्ड

6:33 pm or November 17, 2020
मोहम्मद सईद
शहडोल 17 नवंबर ; अभी तक ; देश की अग्रणी दोपहिया निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी के संभागीय मेंन डीलर मनोज टीवीएस ने एक बार फिर अपने बेहतर परफॉर्मेंस का लोहा राष्ट्रीय स्तर पर मनवाया है। मनोज टीवीएस को दीपोत्सव त्यौहार पर बेहतर सेल्स रिटेल प्राफारमेंस करने पर पूरे भारत में राष्ट्रीय स्तर पर द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ है। इसके अलावा पश्चिम मध्य जोन मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात, राजस्थान, महाराष्ट्र में एवं स्टेट लेवल में प्रथम स्थान अर्जित किया है। मनोज टीवीएस ने धनतेरस, दीपावली त्योहार पर सर्वाधिक बिक्री एवं अपनी  उत्कृष्टता साबित कर राष्ट्रीय स्तर पर शहडोल व मनोज टीवीएस को फिर से नई पहचान दिलाई है।
                 मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि दीपावली त्यौहार में रिकॉर्ड दुपहिया वाहन बिक्री करने पर राष्ट्रीय स्तर पर द्वितीय एवं पश्चिम जोन व राज्य स्तर पर प्रथम पुरस्कार के लिए मनोज टीवीएस का  चयन  किया गया है। इसके पहले भी मनोज टीवीएस शोरूम  ने सेल्सएसर्विस एवं कंपनी के अन्य प्रतियोगिता में शामिल होकर अनेक पुरस्कार जीत चुके हैं। मनोज टीवीएस ने टीम भावना से कार्य कर कंपनी के
                 मनोज टीवीएस के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि कंपनी के द्वारा दीपावली पर्व पर बेहतर सेल्स रिटेल प्राफारमेंस करने पर नेशनल अवार्ड  सहित तीन पुरस्कारों के लिए चयनित किया है। दीप पर्व पर सर्वाधिक सेल्स में  पुरस्कार के लिए चयनित होने पर उन्होंने शोरूम के समस्त स्टाफ व ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी इसी तरह  का सहयोग प्रदान करने की अपेक्षा की है।  मनोज गुप्ता ने कहा कि अच्छा कार्य करने के बाद प्रोत्साहन मिलने से काम में और निखार आता है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *