सर्व वंशलेखक राव भाट समाज के युवाओं ने किया रक्तदान 

11:08 pm or November 18, 2020
सर्व वंशलेखक राव भाट समाज के युवाओं ने किया रक्तदान 
महावीर अग्रवाल
 
मन्दसौर १८ नवंबर ;अभी तक; सर्व वंशलेखक राव भाट समाज द्वारा जिला चिकित्सालय में मंगलवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 20 रक्तवीरो ने रक्तदान किया।
           समाज के देवेंद्र राव ने बताया कि रक्तदान शिविर में सुबह से ही रक्त दान करने के लिए रक्त वीरो में खासा उत्साह दिखाई दिया। शिविर में सभी युवाओ ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। शिविर में 20 यूनिट रक्त एकत्रित हुवा। जिसे जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में जमा करवा दिया गया है। शिविर में एकत्रित ब्लड जरूरतमन्द के काम आएगा।
                शिविर में उपस्थित एडवोकेट रतन राव ने बताया कि रक्तदान करना महान कार्य है। युवाओं को नियमित अंतराल में रक्तदान करना चाहिये। जीवन को बचाने में दान किये गए खून की एक-एक बूंद बहुत ही कीमती है। शिविर में उपस्थित देवेंद्र राव ने सभी रक्त वीरो का आभार जताते हुवे कहा कि पूण्य के इस कार्य के लिये ज्यादा से ज्यादा लोगो को जागरूक करे ताकि जरूरत के समय पीड़ितों की मदद की जा सके।
              इस पुनीत रक्त शिविर कार्यक्रम में सुनील राव, एडवोकेट रतन राव, नारायण राव, राहुल राव, किशोर राव, ललित राव, गोपाल राव, बंटी राव, जीवन राव, अजय राव, जितेंद्र राव, जयेश राव, महेंद्र राव ,महेंद्र राव (नरु), महेश राव, प्रदीप राव, पुष्कर राव, योगेंद्र राव, ललित राव, देवेंद्र राव  आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *