सर, पहले देहात टीआइ पर कार्रवाई करें तब करेंगे पिता का अंतिम संस्‍कार

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा

भिंड १७ सितम्बर ;अभी तक; भिण्‍ड सीएसपी पहले देहात टीआइ प्रमोद साहू पर कार्रवाई करें तब पिता का अंतिम संस्‍कार करेंगे। टीआई ने पिता भाई और बहन से अभद्र भाषा बोली है और पैसे लेकर झूठा केस दर्ज किया। बहन को घर में घुसकर पीटा गया, लेकिन ठीक से एफआइआर नही लिखी।

यह बात आग से झुलसकर मृत रिटायर आबकारी हबलदार सोवरन सिंह जाटव के बेटे गुलाब सिंह ने सीएसपी आनंद राय से डेड हाउस के बाहर कही। स्थिति बिगडते देख एसडीएम उदय सिकरवार आए। एसडीएम की समझाइश से स्‍वजन अंतिम संस्‍कार करने को तैयार हुए। यह है पूरी वारदात  मंगलवार सुबह अंबेडकर नगर निवासी आबकारी से रिटायर हवलदार -70 वर्षीय सोबरन जाटव पुत्र हीरालाल जाटव घर के सामने प्‍लाट में प्रसाधन के लिए गए थे। यहां संदिग्‍ध परिस्थितियों में उन्‍हें आग लग गई। एसडीएम उदय सिकरवारख, सीएसपी आनंद राय की समझाइश के बाद स्‍वजन ने बुधवार शाम 6 बजे सोवरन के शव का अंतिम संस्‍कार किया।

एसपी के नाम दिए आवेदन में यह आरोप: मृतक के बेटे गुलाब जाटव,   अखिलेश जाटव ने सीएसपी को शिकायती आवेदन दिया है। आवेदन में लिखा है 13 सितंबर 2020 को आरक्षक नीरज, ओमप्रकाश घर से सोवरन, अखिलेश को ले गए थे। थाने में बैठाया। इस दौरान घर में यागेश पुत्र बृजभान जाटव, महेंद्र पुत्र शिवनाथ ने बहन रंजना से मारपीट की। बहन की अंगुली में चोट आई। रंजना रिपोर्ट करने थाने गई तो किसी ने नही सुनी। खूब मिन्‍नतें की।

मृतक के बेटे ने आरोप लगाए है। उनसे आवेदन लिया गया है। आवेदन की जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

-आनंद राय, सीएसपी, भिण्‍ड

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *