सांसद नंदकुमारसिंह चैहान द्वारा  मोबाईल पर दी गई समझाईश के बाद ग्राम सिंधखेडा तीन बजे मतदान शुरू

मयंक शर्मा
 खंडवा ३ नवंबर ;अभी तक; ग्राम सिंधखेडा  में मतदा न का बद्यिकार साढे तीन बजे तक जारी रहा। इसके बाद सांसद नंदकुमारसिंह चैहान द्वारा  मोबाईल पर दी गई
               समझाईस एवं समस्याओ के निराकरण का भरोसा देने के बाद सिन्धखेड के ग्रामीणो ने मतदान का बहिष्कार समाप्त कर उन्होने मतदान शुरु किया। पुनासा क्षेत्र के पामाखेडी पंचायत अंतर्गत आने वाले टिटवास में भी अभी तक मतदाताओं ने मतदान नहीं किया है। यहां दस बजे तक मात्र एक मत डलने की सूचना है। बाद में यहां मतदान आरंभ हुआ।
               ग्राम पंचायत छाल्पीखुर्द अंतर्गत आने वाले ग्राम सिंघखेड के ग्रामीणों ने स्थानीय समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने पर अड़े थे। मतदान शुरू होने के बाद से सुबह 10.30 बजे तक एक भी ग्रामीण ने मतदान नहीं किया था। ग्राम की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और अन्य सरकारी कर्मचारियों से पांच मत डलवाए गए हैं। यहां 171 मतदाता है।

साढे तीन बजे के पहले   समझाइश देने पहुंचने हरसूद जनपद सीईओ प्रवीण इवने को ग्रामीणों ने बैरंग लौटा दिया था। इसी तरह पुनासा क्षेत्र के पामाखेडी पंचायत अंतर्गत आने वाले टिटवास में भी अभी तक मतदाताओं ने मतदान नहीं किया है। यहां दस बजे तक मात्र एक मत डलने की सूचना है। बाद में यहां मतदान आरंभ हुआ। रिटर्निंग अधिकारी और एसडीएम पुनासा सीएस सोलंकी ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से इस प्रकार की पूर्व में कोई सूचना या जानकारी नहीं मिली थी। चर्चा कर समस्या का निराकरण करने और मतदान करने की समझाइश दी जा रही है।

                   किल्लौद ब्लॉक की पामाखेड़ी ग्राम पंचायत अंतर्गत आने वाले टिटवास में भी ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है।  टिटवास में पंधाना एसडीएम ममता खेड़े व अन्य अधिकारियों तथा सतवास से आए भाजपा नेताओं द्वारा समझाने पर ग्रामीणों द्वारा लगभग 1.30 बजे मतदान करना शुरू कर दिया गया । यहां मतदाताओं क अको?स था कि स्थानीय समस्याओं को लेकर हर बार नेता के चुनाव में आश्वासन े के बाद फिा कोई पलट कर नहीं आता े हैं।े

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *