सांसद ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस, करोंदिया में तालाब में डूबने से तीन मासूमों की हुई थी मौत

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 07 सितंबर ;अभी तक;  जिले के कसरावद थानाक्षेत्र के ग्राम करोंदिया में गत दिनों तालाब पर नहाने गए तीन बच्चों की एक साथ डूबने से मौत हो गई थी। मृतक तीनों बच्चों में से दो सगे भाई थे, जबकि एक दोस्त था। सभी बच्चों की उम्र 11 साल थी। घटना को करीब 4 दिन बितने के बाद भी आज भी गांव में मातम पसरा है। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्चों की मां अब भी पथराई आंखों से अपने नौनिहालों के वापस घर लौटने का इंतजार कर रही है।
                   घटना की सूचना पर क्षेत्रीय सांसद श्री गजेंद्र पटेल सोमवार को ग्राम करोंदिया पहुंचे। यहां उन्होंने 11 वर्षीय विशाल प्रभु यादव, 9 वर्षीय साईं प्रभु यादव और 11 वर्षीय अजय महेश कर्मा के घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की और दुःख की इस घड़ी में उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि शासन व प्रशासन से उन्हें मदद पहुंचाने के लिए भी प्रयास करेंगे।
                  इसके बाद सांसद श्री पटेल कसरावद जनपद के ग्राम भनगांव भी पहुंचे। भनगांव में सर्पदंश से प्रवीण यादव की मौत होने पर उनके परिवार को सांत्वना दी और प्रवीण के पिता लक्ष्मण यादव को ढांढस बंधाया और कहा कि वे कोई भी समस्या हो अपना बेटा समझकर उनसे संपर्क कर सकते है, वे हमेशा उनके साथ है। इस दौरान पूर्व विधायक आत्माराम पटेल एवं जनप्रतिनिधि के रूप में राजेंद्र यादव उपस्थित रहे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *