सांसद व्ही.डी. शर्मा की पहल, संसदीय क्षेत्र में 50 सौर ऊर्जा लाइट स्वीकृत…

1:21 pm or September 6, 2021
सांसद व्ही.डी. शर्मा की पहल संसदीय क्षेत्र में 50 सौर ऊर्जा लाइट स्वीकृत...
पन्ना से दिलीप शर्मा (दीपक)
पन्ना ६ सितम्बर ;अभी तक; पन्ना-कटनी-खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा जी के द्वारा खजुराहो में सांसद निधि से “अटल ज्योति योजना” में छतरपुर जिले के खजुराहो में 50 सौर ऊर्जा स्ट्रीट लाइट स्वीकृत होने के अलावा सांसद खजुराहो द्वारा गोद लिया ग्राम आदर्श ग्राम पहाड़ी हीराजू  और मतंगेश्वर मंदिर सहित 10 विभिन्न स्थल सौर ऊर्जा से प्रदिप्त होगें।
                  इसके तहत सांसद आदर्श ग्राम पहाड़ी हीराजू में 15, वार्ड नं. 1,2 एवं 4 खर्रोही में 10, मतंगेश्वर मंदिर मेन गेट तक, वार्ड नं. तीन के 15 जटकारा और वार्ड नं. 13 अचनार में 5-5, चिल्ड्रन वाटिका पार्क में 4, वार्ड नं. 5 ललगुवां चौराहे पर शंकर जी के मंदिर तक और मेला ग्राउण्ड में 2-2 तथा विद्याधर कॉलोनी माता मंदिर और वार्ड क्रमांक 8 छिकोड़ी गुप्ता के पीछे कुआ की जगत पर 1-1 सौर ऊर्जा लगेगी।सांसद खजुराहो के सतत प्रयासों के चलते खजुराहो क्षेत्र का विकास कार्य अनवरत जारी है । इसी क्रम में यह एक और कार्य शीघ्र ही संपन्न होने जा रहा है जिससे “अटल ज्योति योजना ” के तहत नगर के हर वार्ड जगमग हो उठेंगे।
                    लेकिन पन्ना के लिए दिल्ली दूर है अभी,,,,,,,सीटी स्कैन मसीन,इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज एवं कृषि महाविद्द्यालय
की आस पूरी है,,,, लेकिन जनता की माँग अब भी अधूरी है। पिछड़े पन्ना की ओर सांसद महोदय को अभी और भी ज्यादा ध्यान देंने कि जरूरत है।