सांसद सेवा केन्द्र पर मंदसौर भाजपा के नवीन पदाधिकारियों का स्वागत किया गया 

5:33 pm or June 22, 2021
सांसद सेवा केन्द्र पर मंदसौर भाजपा के नवीन पदाधिकारियों का स्वागत किया गया 

महावीर अग्रवाल

 मंदसौर २२ जून ;अभी तक;   भाजपा के नवीन कार्यसमिति के पदाधिकारियों का सम्मान सांसद सेवा केन्द्र पर सांसद गुप्ता ने बधाई देकर उनसे मजबूती से दायित्व का निर्वहन का आह्वान किया।
           इस अवसर पर सांसद सुधीर गुप्ता ने कहां कि नवीन पदाधिकारियों पर जिम्मेदारी है कि जिस तरह भाजपा ने जनता के मन में जो सम्मान बनाया है, उसे बरकरार रखे। नवनियुक्त पदाधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी है उसे वह अपनी निष्ठा से कार्य करते हुए संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही सरकार की योजनाओं और भाजपा की नीतियों को जनता तक पहुंचाकर सेवा कार्य करेंगे।
          उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार जनहितैषी योजनाएं लागू की जा रही है। जिनका लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिले। उन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है।
            इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने कहां कि देश की एक मात्र पार्टी बीजेपी ही जिसमे लोकतंत्र है जबकि अन्य पार्टियां परिवारवाद से चल रही है। उन्होंने कहा कि पद के माध्यम से हमे शासन की योजनाओं को अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुंचना है। इस मौके पर उत्तर नगर मंडल अध्यक्ष अरविंद सारस्वत एवं गौरव अग्रवाल को जन्मदिवस की बधाई भी प्रेषित की।
            सांसद सुधीर गुप्ता एवं भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने उपाध्यक्ष शिवराज सिंह राणा घटावदा, राजेश नामदेव, संजय मुरडिया, राम कोटवानी, महामंत्री गणपतसिंह आंजना, राजेश पालीवाल, कोषाध्यक्ष राजु चावला, सहकोषाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, अंकीत सोनी का पुष्पहारों से स्वागत सम्मान किया गया।
             इस अवसर पर धीरज पाटीदार, विक्रम भटनागर, संजय गोठी, प्रितेश चावला, मयंक मावर, अनुप माहेश्वरी, बंशी राठौर, गोलू शाह आदि उपस्थित थे।