सास की पीटकर हत्या करने वाली बहू गिरफ्तार, तीन माह बाद दर्ज हुआ केस

3:28 pm or August 4, 2022
महावीर अग्रवाल
खंडवा. ४ अगस्त ;अभी तक;  अपनी सौतेली सास की हत्या के आरोप में पंधाना पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया है। तीन महीना पहले हुई इस घटना की पडताल के बाद बुधवार को केस दज्र किया हे।अब तक मामला जांच में  था।
                 पंधाना थाना प्रभारी  शिवराम जमरा ने बताया कि आरोपी महिला वसुबाई पति शिवकुमार राजपूत निवासी बिलुद को गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश कर दिया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। उन्होने कहा कि तथ्यों के आधार पर  आइपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।
                पंधाना थाना प्रभारी शिवराम जमरा ने बताया कि गत 7 मई को श्यानी बाई की मृत्यु होने पर मर्ग कायम किया गया था। जांच शुरू हुई तो पता चला कि वसुबाई पति शिवकुमार राजपूत निवासी बिलुद अक्सर श्यानी बाई के साथ मारपीट करती थी। मृत्यु से दो दिन पूर्व भी संास कोे पीटा था। जिससे गंभीर चोट लगने के बाद श्यानी बाई की मौत हो गई।
                 उन्हाोने कहा कि पडताल में यह बात सामने आई कि श्यानी बाई को बच्चे नहीं हुए तो उसके पति ने दूसरी शादी कलाबाई से कर ली थी। कलाबाई के चार बेटी और एक बेटा शिव कुमार था। सभी एक ही घर में एक साथ रहते थे। करीब पांच
साल पहले श्यानी बाई के पति की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद करीब छह माह पूर्व आरोपी बहू वसुबाई के पति ने भी दम तोड़ दिया था।

 

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *