सिंधखेड मे मतदान का बहिष्कार, पसरा रहा सन्नाटा, समस्याओ का हल नही होने और विकास के अभाव मे ग्रामीण नाराज

मयंक शर्मा

खंडवा ३ नवंबर ;अभी तक; जिले में एक मात्र मांधाता विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में आज मंगलवार को छाल्पीखुर्द ग्राम पंचायत के ग्राम सिंधखेड मे मतदान का बहिष्कार जारी है । एक भी ग्रामीण मतदाता ग्राम सिंधखेड मे बने मतदान स्थल पर मतदान करने नही पहुचा है ।

गाम के जगदीश राव ने बताया कि जनपद पंचायत हरसूद के सीइओ प्रवीण युवने जरूर आये थे लेकिन उनकी बात को मानने से ग्रामीणो ने इंकार कर दिया है । इस ग्राम मे 171 महिला  पुरूष मतदाता है ।

ग्रामीणो की नाराजगी इस बात को लेकर है कि सिंधखेड मे विकास कार्य नही कराये गये है । समस्याओ का अम्बार है, लेकिन कोई सुनने वाला नही है।

श्री राव ने कहा कि  समूचे ग्राम मे एक भी सडक सीमेंट कांक्रीट की नही बनी है । पेयजल की समस्या का निराकरण नही किया जा रहा हेै ।दो भागो मे बंटे गांव के बीच से बहने वाले नाले पर रपटा नही बनाया जा रहा है । पीएम आवास का लाभ भी ग्राम के गरीबो को नही मिल रहा है । इसके अलावा अन्य कई छोटी समस्याये है जिनका निराकरण नही हो रहा है। ग्रामीण मतदाता बेेहद नाराज है । ग्राम मे बने एक मात्र मतदान केन्द्र पर मतदान दल और सुरक्षाकर्मी तैनात है । ग्रामीण महिलाओ ने विरोध स्वरूप नारेबाजी की है ।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *