सिर पर बला मंडराने  का हल निकालने का हवाला देकर फर्जी तांत्रिक ने उडाया वृद्धा का 42 हजार से भरा थैला।

मयंक शर्मा
खंडवा. २५ दिसंबर ;अभी तक; बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रहीं बुजुर्ग महिला को दो ठगों से झांसा देकर 42 हजार रुपए ठग लिए। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शेर तिराहा पर शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे करीब की है। बदमाशों ने तंत्र-मंत्र का जाल फैलाकर बुजुर्ग महिला को सिर पर बला होने की बात कहकर अपनी बातों में फंसाया और रुपए की थैली लेकर ।रफूचक्कर हो गए। बुजुर्ग महिला ने दोपहर को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
               कोतवाली थाना प्रभारी बलजीतसिह बिसेन, ने कहा कि बदमाशों की पहचान की जा रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे है। जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा। उन्होने बताया कि इंदौर नाका निवासी कुसुम बाई (60) महिला ने रपट में कहा कि  अपने घर में कार्यक्रम होने से पोते के साथ आनंद नगर स्थित नर्मदा झाबुआ बैंक से रुपए निकालने पहुंचीं थी। यहां दोपहर को बैंक से 42 हजार रुपए लेकर घर लौटते समय कुछ खरीदी के लिए पोते के साथ शेर तिराहा पहुंचीं। यहां पोते ने बहन को लेने जाने की बात कहकर दादी को छोड़ दिया। इस दौरान पंडित जैसी वेशभूषा में एक युवक आया और उसने कहा अम्मा मैं हरिद्वार से आया हूं,। आपके सिर पर बला मंडरा रही है। किसी बुरी बला का साया है, जिसका मै निकाल  कर दूंगा।
                  इस बीच एक और युवक आ गया और उसने भी पहले ठग का समर्थन किया। झांसे में आईं बुजुर्ग महिला ने तंत्र-मंत्र करने पर सहमत हो गयी। तभी मंत्रोच्चार करने के लिये महिला को अगरबत्ती लेने भेजा। महिला अपने पास मौजूद रुपए की थैली ठग को थमाकर अगरबत्ती का पैकेट लेने चली गई। वापस लौटी तो दोनों ठग गायब थे। बुुजुर्ग महिला ने अपने  ठगे जाने के बाद ं अपने परिजन को सूचना दी और शाम को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।