सीएम हाउस में कमलनाथ के साथ मौजूद रहे सबलगढ़ विधायक होम आइसोलेट किये

देवेश शर्मा

मुरैना। 26 मार्च ;अभी तक; मध्य प्रदेश के द ग्रेट पॉलीटिकल ड्रामे के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ सीएम हाउस में रहे मुरैना जिले के सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा को कल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेट किया है। कांग्रेसी विधायक कुशवाहा को उनके कैलारस स्थित घर के कमरे में 14 दिन तक परिजन से अलग-थलग रखने की सलाह दी गई है ।

जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर सी बांदिल के अनुसार खबर मिली थी कि 20 मार्च को तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम हाउस में एक पत्रकार वार्ता बुलाई थी, उसमें भोपाल के करीब 200 से अधिक पत्रकार शामिल हुए थे। पत्रकार वार्ता में शामिल एक वरिष्ठ पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस दौरान वहां मुरैना के सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा भी मौजूद थे ,इसलिए उन्हें 14 दिन के लिए उनके घर आइसोलेशन में रखा गया है। 14 दिन उनकी लगातार निगरानी की जाएगी ।

उन्होंने बताया के अभी तक विधायक के अंदर कोई कोरोना वायरस के लक्षण नजर नहीं आए हैं। अभी तक से चर्चा में विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने बताया कि वे 20 मार्च को मुख्यमंत्री हाउस भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में 50 फीट की दूरी पर थे,उन्हें बीमारी के कोई लक्षण नहीँ हैं, फिर भी एहतियात के तौर पर स्वास्थ विभाग की टीम ने मुझे कैलारस स्थित मेरे घर में आइसोलेट किया है।में स्वास्थ्य विभाग के अनुसार ही घर पर रह रहा हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *