सीतामउ नगर के पोलिंग कार्यकर्ताओं की वृहद बैठक संपन्न

5:13 pm or October 19, 2020
सीतामउ नगर के पोलिंग कार्यकर्ताओं की वृहद बैठक संपन्न
महावीर अग्रवाल
मंदसौर १९ अक्टूबर ;अभी तक; आगामी सुवासरा विधानसभा में कांग्रेस को अधिक से अधिक मतो से विजय बनाने के संकल्प के साथ सीतामउ नगर के पोलिंग कार्यकर्ताओं की बैठक होटल शगुन गार्डन पेलेस मे आयोजित हुई। सायंकाल आयोजित बैठक में पूर्व सांसद सुश्री मीनाक्षी नटराजन, आलोट विधायक श्री मनोज चावला, जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील सहित बडी संख्या में कांग्रेसजनो ने सहभागिता कर कमलनाथजी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाने के लिये राकेश पाटीदार को जीताने का संकल्प लिया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्री निजाम काजी, श्री विक्की यादव उज्जैन, वरिष्ठ नेता श्री ओमसिंह भाटी, श्री रामेश्वर जामलिया, श्री विनय राजोरिया सहित अनेक कांग्रेस नेता उपस्थित थे।
              पूर्व सांसद सुश्री मीनाक्षी नटराजन ने कहा कि आने वाला चुनाव मध्यप्रदेश की दिशा और दशा तय करेगा। अगर पुरे देश में लोकतंत्र को बचाना है तो हमे लोकतंत्र को बेचने वाली ताकतो के खिलाफ लोकतंत्र की रक्षा के इस चुनाव में कांग्रेस को विजय बनाना होगा। उन्होनें उपस्थित कांग्रेस नेताओं को लक्ष्य के साथ अपने पोलिंग को जीताने का संकल्प ले।
\
             आलोट विधायक एवं चुनाव सह प्रभारी श्री मनोज चावला ने कहा कि कार्यकर्ता ही नेता बनाता है, अगर पहले कांग्रेस यहां से विजयी हुई है तो वह आपके परिश्रम का ही प्रतिफल है। उन्होनें कांग्रेसजनो को मिले पोलिंग के दायित्व को पुूर्ण सक्रियता से निभाने का आव्हान किया।
               जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील ने कहा कि सुवासरा विधानसभा में विपरित परिस्थितियो में अगर कांग्रेस विजयी रही है तो यह आपके परिश्रम का परिणाम है। आपके परिश्रम का अपमान दलबदलू नेताओं ने किया है, आने वाले दिनो में हमे अपने अपमान का बदला पोलिंग से कांग्रेस को विजयी बनाकर लेना है।
                    इस दौरान सीतामउ नगर के विभिन्न पदाधिकारियो एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी अपने विचार रखे। संचालन मंडलम अध्यक्ष श्री संजय सोनी ने किया व आभार सी

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *