सीतामऊ महाविद्यालय में सीटों की संख्या बढ़ाने के लिए एनएसयूआई ने दिया ज्ञापन

महावीर अग्रवाल 
सीतामऊ एक अक्टूबर ;अभी तक;  भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) सीतामऊ द्वारा जिला महासचिव राघवराजसिंह शक्तावत के निर्देशानुसार तरुण बरौला के नेतृत्व में शासकीय महाविद्यालय सीतामऊ में छात्रों के लिये सीटों की संख्या बढ़ाने हेतु प्राचार्य के नाम ज्ञापन दिया गया।
           ज्ञापन में कहा कि महाविद्यालय में सीएलसी फर्स्ट, सेकेण्ड, थर्ड राउण्ड के बाद भी सूची में नाम नहीं आने के कारण कई छात्रों का महाविद्यालय में प्रवेश नहीं हो पाया है। जिसका मुख्य कारण यह है कि महाविद्यालय में सीटों की संख्या काफी कम है। जिससे इस क्षेत्र के विद्यार्थियों को दूर के कॉलेजों में प्रवेश लेने हेतु मजबूर होना पड़ रहे है। छात्रों को सीतामऊ में महाविद्यालय होने का लाभ मिल नहीं पा रहा है। ज्ञापन के माध्यम से महाविद्यालय में सीटें बढ़ाने की मांग की गई ताकि क्षेत्र में रह रहे ज्यादा से ज्यादा छात्र इसी महाविधालय में शिक्षा प्राप्त कर सके उन्हें कहीी बाहर नही जाना पड़े।
           इस अवसर पर भानुप्रताप सिंह, अरविंद डाबी, संग्राम सिंह, शैलेंद्र पोरवाल, धीरज प्रजापति, दीपक, करण, महेंद्रसिंह, पंकज परमार, सरवन सिंह, महेश, अंकुश, प्रकाश, उर्मिला, बबली, काजल, मनीता सहित अनेक छात्र एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।